सजा के बाद पहली बार एक साथ खेलते दिखे स्मिथ और वार्नर

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 02:37:33 PM
Smith and Warner played together in Australia for the first time after the ban

सिडनी। प्रतिबंधित सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर मार्च में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद शनिवार को पहली बार स्टीव स्मिथ के साथ ऑस्ट्रेलिया में एक साथ खेले। कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले।

वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करने उतरेगी हिट मैन रोहित की सेना

शेन वाटसन भी इस मैच का हिस्सा थे जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वा और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जानसन मौजूद थे। बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाडिय़ों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इन दोनों ने प्रशंसकों को आटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचाई। क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाडिय़ों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी।

यहां निकली स्नातक पास बेरोजगारों के लिए नौकरी, जल्द करें आवेदन

वार्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। वार्नर ने दो चौके जड़े लेकिन 13 रन बनाने के बाद वह स्टीव वा के बेटे आस्टिन वा की गेंद को प्वाइंट पर खड़े क्षेत्ररक्षक के हाथों में खेल गए। स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रन की पारी खेली।

हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने 10 साल की दिव्यांग को बनाया अपना शिकार

इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट आलराउंडर वाटसन का प्रदर्शन हावी रहा जिन्होंने 41 गेंद में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई।

अपनी पसंद की स्वतंत्रता से गुरेज नहीं, मजाक को हलके में लें : कोहली की प्रशंसकों से अपील



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.