श्रीलंका का सुरक्षा शिष्टमंडल तय करेगा पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलना

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2019 09:07:41 AM
Sri Lanka's security delegation will decide to play Test series in Pakistan

कोलम्बो। श्रीलंका का सुरक्षा शिष्टमंडल तय करेगा कि उनके देश की टीम इस साल बाद में टेस्ट सीरीज खेलने पाकिस्तान जा सकती है या नहीं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने श्रीलंका को आगामी दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान आमंत्रित किया है।

पाकिस्तान को इस वर्ष बाद में दो टेस्टों की सीरीज के लिए श्रीलंका की मेजबानी करनी है। ये मैच संयुक्त अरब अमीरात में होने थे जहां पाकिस्तान 2009 से अपने सभी घरेलू मैच खेलता आया है। 

मार्च 2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम की बस पर आतंकवादी हमले के बाद से अंतर्राष्ट्रीय टीमें पाकिस्तान का दौरा नहीं कर रही हैं और पाकिस्तान अपने घरेलू मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेल रहा है।

श्रीलंका क्रिकेट ने पीसीबी के इस प्रस्ताव को खारिज नहीं किया है और समझा जाता है कि उसने सुरक्षा आकलन पर सहमति जताई है। दोनों देशों के बीच आगामी टेस्ट चैंपियनशिप में यह पहली सीरीज होगी और हर मैच से मिलने वाले अंक रैंकिंग के लिए महत्वपूर्ण होंगे।

यदि यह सीरीज पाकिस्तान में खेली जाती है तो 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हमले के बाद से पाकिस्तान में यह पहला टेस्ट होगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.