जीत की हैट्रिक के लिए उतरेगा सनराइजर्स हैदराबाद 

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 04:47:40 PM
Sunrise Hyderabad-Kolkata Knight Riders match today

कोलकाता। शानदार लय में चल रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल-11 में शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के घर ईडन गार्डन में होने वाले मुकाबले में जीत की हैट्रिक पूरी करने उतरेगी।

हैदराबाद ने अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा अंदाज में नौ विकेट से पीटा था और गुरुवार को उसने आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियन्स को एक विकेट से हरा दिया था। हैदराबाद ने अपने दोनों मैच अपने मैदान पर खेले थे और यह उसका पहला बाहरी मैच होगा।

IPL-11:सूर्यकुमार यादव का अर्धशतक

दूसरी ओर कोलकाता की टीम ने ईडन गार्डन में अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को चार विकेट से हराया था, लेकिन उसे अपने दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों चेन्नई में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ मुकाबले में अच्छी शुरुआत के बावजूद नौ विकेट गंवाए थे और आखिरी गेंद पर जीत हासिल की थी। उसे अगले मैच में इस तरह की गलतियों से बचना होगा।

इस दिग्गज ऑलराउंडर की मुम्बई टीम में हुई वापसी

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की टीम कोलकाता ने चेन्नई में अपना पिछला मुकाबला एक गेंद शेष रहते पांच विकेट से गंवाया था। कोलकाता को भी अपनी पिछली गलतियों से बचना होगा ताकि वह हैदराबाद के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर सकें।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.