विश्व कप में टीम इंडिया को लगा सकता है बडा झटका, आईपीएल के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 01:56:48 PM
Team India can put a big blow in the World Cup,Rohit Sharma injured during IPL

स्पेाटर्स डेस्क। भारतीय टीम का विश्व कप के लिए चयन 15 अप्रैल को किया जाएगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। क्योंकि टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए है। वे मैदान पर अपना पैर पकडकर सहारा लेकर चलते हुए दिखाई दिए। सूत्रों के अनुसार वानखेडे में अभ्यास सत्र के दौरान रोहित शर्मा रनिंग करते हुए अचानक अपना पांव पकडकर खडे दिखाई दिए। 

 

इसके बाद कुछ कदम चलने के बाद वे जमीन पर लेट गए। मुंबई इंडियंस टीम के फिजियो नितिन पटेल रोहित की मदद करने के लिए फौरन मैदान पर पहुंचे। मैदान पर उपचार देने के बाद उनको मैदान के बाहर ले आाए। हालांकि रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम तक बिना सहारे के चलकर गए। 

लेकिन अब तक रोहित शर्मा की चोट को लेकर कोई बयान जारी नहीं हुआ है। तो वहीं खबरों की माने तो उनकी मांशपेशियों में खिंचाव की बात सामने आई है। हालांकि इससे पहले आईपीएल में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोटिल हो गए थे। लेकिन उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी। 

मुंबई इंडियंस को आज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेेला जाना है। हालांकि इस सीजन में पहले भी दोनों टीमों के बीच मैच हो चुका है। उस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत हासिल की थी। इस मैच में मुंबई के पास अपनी पिछली हार का बदला लेने का मौका है। मुंबई इंडियंस ने अबतक इस सीजन में तीन में जीत हासिल की है। तो दो मैचों में हार का सामना करना पडा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.