टेनिस : पेस, बेगेमैन ने विन्सटन-सलेम में शीर्ष वरीय खिलाडिय़ों को हराया

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2016 01:53:33 PM
Tennis : Paes, the Winston-Salem Begeman defeated the top-seeded players

विन्सटन-सलेम अमेरिका ।  भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस और जर्मनी के उनके जोड़ीदार आंद्रे बेगेमैन ने यहां एटीपी विन्सटन-सलेम ओपन में शीर्ष वरीय लुकास कुबोत और नेनाद जिमोनजिक की जोड़ी को सीधे सेटों में पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

यह भी पढ़े  : टेनिस : सानिया-मोनिका कनेक्टिकट ओपन के सेमीफाइनल में

पेस-बेगेमैन की गैर वरीय जोड़ी ने पोलैंड और सर्बियाई जोड़ी को क्वार्टरफाइनल मुकाबले में एक घंटे 16 मिनट में 6-4 , 6-4 से शिकस्त दी। इस जीत से पेस के पास एटीपी टूर पर इस सत्र का पहला फाइनल खेलने का मौका है। यह 43 वर्षीय महान खिलाड़ी इस सत्र में कई चैलेंजर स्तर के टूर्नामेंट खेल चुका है। अभी उनकी रैंकिंग 72 है। पेस ने इटली के बिएला में और कोरिया के बुसान में चैलेंजर सर्किट में दो खिताब अपने नाम किये हैं। 

यह भी पढ़े : रियो पुलिस ने लोशे पर लूटपाट की झूठी शिकायत का मामला दर्ज किया

इससे पहले वह जेरेमी चार्डी के साथ डेलरे बीच ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे जो उनका इस सत्र का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। उन्हें माइक और बाब ब्रायन की जोड़ी से पराजय का मुंह देखना पड़ा था। यह जीत एक तरह से पेस के लिए बदला चुकता करने जैसी थी, जो हमवतन रोहन बोपन्ना के साथ रियो ओलंपिक के पहले दौर में कुबोत और मार्सिन मातकोवस्की की पोलिश जोड़ी से हार गये थे। पेस और बेगेमैन की जोड़ी अब रोबर्ट लिंडस्टेड और ऐसाम उल हक कुरैशी की जोड़ी से भिड़ेगी जिन्होंने मारिन द्रागांजा और डोमिनिक इंग्लोट की जोड़ी को करीबी क्वार्टरफाइनल में 7-6 , 6-7 , 10-8 से शिकस्त दी। ( एजेंसी  )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.