विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने दिया ये बड़ा बयान, कहा...

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Feb 2019 07:09:00 PM
The big statement given by wicketkeeper batsman Rishabh Pant

नई दिल्ली। इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी के बैकअप माने जा रहे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा है कि वह स्थिति के मुताबिक खेलना जानते हैं और जल्द ही खुद को हालात से ढाल लेते हैं। पंत ने बहुत कम समय में ही अपने खास अंदाज़ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी विशेष पहचान बना ली है।

पंत करीब नौ महीने पहले गर्मियों के मौसम में खुद के लिए जैसे किसी मौके का इंतजार ही कर रहे थे कि तभी विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के चोटिल होने के कारण उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में मौका मिला और उन्होंने दोनों हाथों से इस मौके को भुना लिया।

क्रिकइंफो को एक साक्षात्कार में पंत ने कहा कि मैं उस समय इंग्लैंड में था और भारत ए की ओर से एकदिवसीय मैच खेल रहा था। ऋद्धि भाई चोटिल हो गए थे और चयनकर्ताओं ने मुझे बताया कि मैं तैयार रहूं, मुझे टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है। उन्होंने मुझे चार दिवसीय मैच के लिए भी टीम में शामिल कर लिया। युवा विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि वह इंग्लैंड लायंस के खिलाफ चार दिवसीय मैच के पहले दिन की सुबह थी।

यह उनकी करीब मुख्य टीम ही थी। टीम में एलेस्टेयर कुक, क्रिस वोक्स, सैम करेन, ओली पोप और डेविड मलान जैसे सभी खिलाड़ी शामिल थे। हम टॉस हार चुके थे और मैदान पर जाने ही वाले थे कि तभी राष्ट्रीय चयनकर्ता सरनदीप सिह (नन्नू पा) ने मुझे बुलाया। उन्होंने कहा एक मिनट के लिए इधर आओ। उन्होंने मुझे भारत की टेस्ट टीम में चुने जाने की सूचना दी। उस समय मैं इतना खुश हुआ कि मैंने नन्नू पा को गले लगा लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.