बुमराह की गैरमौजूदगी में जिम्मेदारी लेने को तैयार है यह गेंदबाज

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jan 2019 05:23:40 PM
The bowler is ready to take responsibility in absence of Bumrah

स्पोर्टस डेस्क। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का पहला मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा। तीन दिवसीय इस वनडे सीरीज में जसप्रीत बुम​राह को आराम दिया गया है। बुमराह की जगह टीम में मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है। हाल ही में टीम इंडिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज को 2—1 से अपने नाम किया है। 


मोहम्मद सिराज ने एक इंटरव्यू में मोहम्मद सिराज ने कहा कि मैं काफी खुश हूं। मैंने टीम में शामिल होने के बारे में नहीं सोचा था। कुछ सेकंड के लिए तो मैं एकदम हैरान हो गया। लेकिन फिर जोर से चिल्लाया और अम्मी—अब्बा को गले लगा लिया। मैं पहली बार वनडे अंतरर्राष्ट्ररय मैच खेलने जाऊंगा और इसकी बेहद खुशी है। 


भारतीय तेज गेंदबाज ने बताया कि मैं ऑस्ट्रेलिया जाकर खुद को साबित करना चाहता हूं। इस मौके के लिए लंबे समय से इंतजार किया। मैं मानसिक तौर पर पहले से तैयार था कि जब भी मौका मिलेगा, मैं उस मौके को जाने नहीं दूंगा। इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं कि सिलेक्टर्स को प्रभावित कर सका। मैं वहां उन्हें और अपने फैंस को निराश नहीं करूंगा। 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में जसप्रीत बुमराह की जगह शामिल किया गया है। बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया किे खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही न्यूजीलैंड से होने वाली वनडे सीरीज में भी आराम दिया गया है। 


तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं बुमराह की गैरमौजूदगी में जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। तेज डिपार्टमेंट संभालूंगा। जसप्रीत ने हाल में टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। वह टीम के स्टार गेंदबाज है। उनकी गैरमौजूदगी में मुझसे काफी उम्मीदें होंगी। मैं इस सीरीेज के लिए तैयार हूं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.