श्रीलंका टीम की बढ़ी मुश्किलें, अब ये दिग्गज खिलाडी भी लौटे अपने स्वदेश

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 12:23:48 PM
The difficulties of the Sri Lankan team, now this great player also returned to his hometown

खेल डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह से हार का सामना करने के बाद श्रीलंका की टीम की मुश्किलें कम होती दिख नहीं रही है उनके टीम के दिग्गज खिलाडी एंजेलो मैथ्यूज और तेज गेंदबाज लाहिरू गमागे निजी कारणों से अपने घर श्रीलंका में लौट गए है इससे श्रीलंकन टीम की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। इन दिग्गज खिलाड़ियों ने श्रीलंका के लिए अब तक शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करने के बाद ये दोनों  खिलाडी इस दौरे से बाहर हो गए है।

 

दूसरे टेस्ट मैच के लिए बैट्समैन दानुष्का गुनाथिलाका की जगह निश्चित है, जिन्होंने फरवरी में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में खेला था, और पिछले साल भारत के खिलाफ खेले जाने वाले ऑलराउंडर दासुन शानाका बुधवार की शाम को वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो जायेंगे। शुक्र है कि श्रीलंका ने इस दौरे पर15 की बजाय 17 खिलाड़ियों को ले जाने की सावधानी बरत ली थी। इसका मतलब है कि उनके पास धनंजया डी सिल्वा और महेला उडावत की जगह अनुपलब्ध बल्लेबाज के कवर और दो अतिरिक्त, कसुन रजिता और असिथा फर्नांडो हैं, जो ग्यारहवीं में लाहिरू गमागे की जगह ले सकते है। 

मैथ्यूज ने पिछले दो वर्षों में टीम में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, उन्होंने खेले जाने से ज्यादा टेस्ट मैच गंवाए हैं - हालांकि ज्यादातर टेस्ट मैच उन्होंने चोट के कारण गवाए। मुख्य चयनकर्ता ग्रीम लैबरोय ने पुष्टि की कि वह कैरेबियन में वापस नहीं आएंगे इस बीच गमागे को चोट पोर्ट-ऑफ-स्पेन में  में लगी और उन्हें शैनन गेब्रियल के कैच पकड़ने के कारण चोट क शिकार होना पड़ा।  आपको बता दे की पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रीलंका की टीम को 226 रनो से हार का सामना करना पड़ा था।  लेकिन अब श्रीलंका की उम्मीद होगी कि दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करके सीरीज को 1-1 से बराबर किया जाय। और दूसरी तरफ वेस्टइंडीज का लक्ष्य श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में हराकर सीरीज पर कब्ज़ा करने का होगा।   
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.