विश्व कप टीम के साथ इंग्लैंड जाएंगे ये चार तेज गेंदबाज, यह है असली वजह

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 05:21:56 PM
These four fast bowlers will go to England with the World Cup team,

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी विश्व कप के लिए बीसीसीआई ने सोमवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के 15 खिलाडियों के नाम की सूची जारी की है। विश्व कप टीम में दिनेश कार्तिक और विजय शंकर को शामिल किया गया है। तो वहीं ऋषंभ पंत और अंबाती रायडू को बाहर रखा गया है। लेकिन इसके साथ ही बीबीसीआई ने देर शाम को बताया कि इंग्लैंड दौरे पर तेज गेंदबाज खलील अहमद, अवेश खान, दीपक चाहर और नवदीप सैनी भी जाएंगे। 

आपको बता दें कि ये चारों खिलाडी विश्व टीम का हिस्सा नहीं है। लेकिन ये विश्व कप में टीम इंडिया के साथ जाएंगे। ये चारों गेंदबजा इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ रहते हुए बल्लेबाजों को नेट्स में अभ्यास कराएंगे और टीम इंडिया की विश्व कप के लिए तैयारियों में मदद करेंगे। हालांकि ये चारों गेंदबाज इस समय आईपीएल में खेल रहे है। खलील अहमद हैदराबाद का हिस्‍सा हैं तो अवेश खान दिल्‍ली, दीपक चाहर चेन्‍नई और नवदीप सैन बैंगलुरू की तरफ से खेल रहे है। 

बीसीसीआई ने टीम घोषित करने के कई घंटे बाद बयान जारी करके कहा कि ये खिलाडी टीम इंडिया को विश्व कप तैयारियों में मदद करेंगे। इस बार विश्व कप इंग्लैंड मेें खेला जाएगा। यह विश्व कप 30 मई से शुरू होगा। 
 

इंडिया के 15 खिलाड़ी 
रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केदार जाधव,  महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, केएल राहुल, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा

विश्व कप के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली जगह

विश्व कप में खेलने को लेकर उत्साहित लेकिन फोकस फिलहाल आईपीएल पर : चहल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.