इस गेंदबाज ने फेंका आईपीएल-11 का पहला मेडन ओवर

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 05:04:31 PM
This bowler thrown the first maiden over of IPL-11

खेल डेस्क। इस समय भारत में इंडियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है। देश में चारों तरह बस इसी टूर्नामेंट की चर्चा हो रही हैं। फिर लाजमी है कि क्रिकेट प्रशंसकों के दिमाग में बस अब यही सवाल उठ रहे होंगे कि आईपीएल-11 में अभी तक कौनसा रिकॉर्ड टूट चुका है।

इस कारण सचिन तेंदुलकर ने फिर थामा बल्ला 

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में अभी तक केवल सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड ही बना है। वो भी किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल ने बनाया है। 

वहीं इस संस्करण का पहला मेडन ओवर भी 13वें मैच में फेंका गया है। वो भी दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने फेंका है। हालांकि इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। 

राणा के तूफान के बाद स्पिनरों की फिरकी में फंसी दिल्ली डेयरडेविल्स

आईपीएल-11: जीत को तरस रही मुंबई का मुकाबला बेंगलुरु से 

मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। केकेआर के सामने पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट ने किया। सामने बल्लेबाज थे क्रिस लिन। इस ओवर में लिन ने बोल्ट के सामने संघर्ष किया और ओवर मेडन रहा। 

बोल्ट ने अभी तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक 38 डॉट गेंदें फेंकी है। वहीं केकेआर के सुनील नारायण के नाम पर पर्पल कैप है। वह इस संस्करण में सात विकेट हासिल कर चुके हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.