भारतीय टीम के इस खिलाड़ी पर दहेज प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 05:36:10 PM
This player of Indian team has filed a case of dowry harassment and sexual harassment

स्पोटर्स डेस्क। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का समापन बुधवार को हुआ। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2—3 से हार का सामना करना पडा। हालांकि इससे पहले भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज में भी हार का सामना करना पडा। तो वहीं विश्व कप से पहले आखिरी एकदिवसीय सीरीज में भी हार का सामना करना पडा।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर मुश्किलों में फंस गए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई है। उन पर आईपीसी की धारा 498ए के तहत दहेज प्रताडना और 354ए के तहत यौन उत्पीडन का मामला दर्ज कराया गया है। 
 

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। मोहम्मद शमी ने पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज के आखिरी मैच में दो विकेट लिए। हालांकि इस मैच में शमी थोडे मंहगे जरूर साबित हुए है। लेकिन पूरी सीरीज में शमी ने शानदार गेंदबाजी की। 

सीरीज के पांचवे मैच में आस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर 272 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ​50 ओवर में 237 रन पर सिमट गई। इस तरह भारतीय टीम ने यह मैच 35 रनों से गवां दिया। इस मैच के साथ ही टीम इंडिया ने यह सीरीज भी गवां दी।  बता दें कि आगामी विश्व कप से पहले भारतीय टीम की यह आखिरी वनडे सीरीज थी। अब टीम इंडिया सीधे विश्व कप में खेलेगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.