बल्लेबाजी में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डॉन ब्रैडमैन से सिर्फ एक कदम पीछे विराट कोहली

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 12:55:07 PM
Virat Kohli Just one step behind former Australian player Don Bradman in batting

इंटरनेट डेस्क। टीम इंडिया में रन बनाने का कार्य फिलहाल विराट कोहली के द्वारा किया जा रहा है। विराट कोहली के बल्ले से 10 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में शतक देखने को मिला। विराट की शतकीय पारी की बदौलत भारत ने साउथ अफ्रीका पर एक बार फिर से दबदबा कायम किया। विराट ने पुणे में शानदार बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट करियर का 26वां शतक लगाया।


loading...

ईरान में महिलाएं स्टेडियम में बैठकर देख सकेंगी मैच 

इस शतक के साथ ही विराट ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ बराबरी की। विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में बेहतरीन शतक जमाया। विराट पहले दिन 63 रन पर बनाएं। दूसरे दिन उन्होंने पारी को आगे बढ़ाते हुए 173वीं गेंद पर शतक बनाया। विराट ने इस पारी के दौरान 16 चैके लगाए।

खिलाड़ी मनीष पांडे से शादी करेगी साउथ इंडियन एक्ट्रेस 

अर्धशतक को शतक में बदलने के मामले में विराट कोहली ने तमाम धुरंधर बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज सर डॉन ब्रैडमैन से पीछे हैं। अर्धशतक को शतक में बदलने में विराट का कनवर्जन रेट 53.1 का जो कम से कम 20 शतक जमाने वाले बल्लेबाजों में दूसरा सबसे बेहतर रेट है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.