विराट कोहली की तारीफ करते हुए विलियमसन ने ये क्या कह दिया...

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jan 2019 05:27:43 PM
While complimenting Virat Kohli, what did Williamson say?

नेपियर। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मंगलवार को कहा कि उनका ध्यान बुधवार से यहां शुरू हो रही सीमित ओवरों की संख्या के दौरान अपने भारतीय समकक्ष से सर्वश्रेष्ठ तरीके से कैसे निपटा जाए इस पर रहेगा।

भारतीय कप्तान ने भी विलियमसन की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक करार दिया। विलियमसन ने कहा कि निश्चित तौर पर विराट जैसे खिलाड़ी की मैं सराहना करता हूं और उसे खेलते हुए देखना पसंद है। वह खेल की सीमाओं को बढ़ा रहा है जो बेहतरीन है।

उन्होंने कहा कि कोहली जुनूनी और विश्व स्तरीय क्रिकेटर है। विलियमसन ने कहा कि वह सम्मानित खिलाड़ी हैं और मैं उसे काफी लंबे समय से जानता हूं लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में बेशक वह विश्व स्तरीय है और हमारा ध्यान उसकी क्रिकेट क्षमताओं पर है कि कैसे सर्वश्रेष्ठ तरीके से हम उससे निपट सकते हैं।

विलियमसन का मानना है कि कोहली जिस जज्बे के साथ अपने क्रिकेट को लेता है उससे वह दुनिया भर में दर्शकों को मैदान पर खींचकर लाता है। कोहली भी विलियमसन की उपलब्धियों को स्वीकार करने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि विलियमसन आसानी से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है।

उसे खेलते हुए देखना शानदार है और निजी तौर पर मुझे उसकी बल्लेबाजी पसंद है और जब वह लय में खेल रहा होता हे तो दुनिया के सबसे आकर्षक बल्लेबाजों में से एक है। कोहली ने कहा कि उसने वर्षों से तीनों प्रारूपों में जैसा प्रदर्शन किया है उससे वह हमेशा से न्यूजीलैंड के लिए ठोस खिलाड़ी रहा है। भारतीय कप्तान ने कहा कि उनकी टीम विलियमसन और रोस टेलर को जल्द आउट करना चाहेगी।

उन्होंने कहा कि जब वह रन बनाता है तो टीम के लिए जीत दर्ज करना आसान हो जाता है, यही कारण है कि वह टीम की अगुआई कर रहा है और सही दिशा में टीम का मार्गदर्शन कर रहा है। केन बड़ी चुनौती रहेगा और साथ ही रोस्को (रोस टेलर) और अन्य खिलाड़ी भी।

कोहली ने कहा कि आप किसी को कमतर नहीं आंक सकते और वनडे में उनकी बल्लेबाजी मुख्य रूप से केन और रोस के इर्द गिर्द घूमती है। विलियमसन का मानना है कि मैकलीन पार्क की पिच से बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.