विश्व कप के लिए विंडीज टीम का ऐलान, इस खतरनाक खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 10:56:40 AM
World Cup team announces this dangerous player to be included in the team

स्पोटर्स डेस्क। ​विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाना है। इसके लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। टीम की कमान जेसन होल्डर के पास है। तो वहीं आंद्रे रसेल की वापसी हुई है। रसेल ने अपना आखिरी वनडे मैच साल 2018 में जुलाई में खेला था। दरअसल, रसेल को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए टीम में शामिल किया था। लेकिन चोट के कारण वे दोनों मैच नहीं खेल पाए। 

Rawat Public School

आपको बता दें कि रसेल इस समय आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे है। आईपीएल में वे शानदार प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन उनकी फिटनेस की समस्या अभी भी बरकरार है। रसेल के अलावा टीम में क्रिस गेल को भी शामिल किया गया है। 

गौरतलब है कि गेल का यह आखिरी विश्व कप है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हुई ​सीरीज में खूब रन बनाए थे। तो वहीं टीम में एविन लुईस, शिमरॉन हेटमायर, शाई होप, डैरेन ब्रावो को टीम में शामिल किया गया है। निकोलस पूरन को बतौर विकेटकीपर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। जबकि किरोन पोलार्ड को विश्व कप के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। 

दरअसल, भारत-पाकिस्तान समेत नौ देशों ने आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए पहले ही अपनी टीम घोषित कर चुके हैं। विश्व कप में वेस्टइंडीज अपने अभियान की शुरुआत 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी।

विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, शेल्डन कॉटरेल, शैनन गेब्रियल, केमार रोच, निकोलस पूरन एश्ले नर्स, फैबियन एलन, शिमरॉन हेटमायर, शाई होप, ओशेन थॉमस, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो और एविन लुईस।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.