रेस्लर बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस से दिया इस्तीफा

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 12:03:26 PM
Wrestler Babita Phogat resigns from Haryana Police

इंटरनेट डेस्क। देश की जानी मानी रेस्लर और बीजेपी की नेता बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस से इस्तीफा दे दिया है। बबीता ने बताया कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हूं और किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के लिए जरूरी है कि आप ऐसे किसी पद से इस्तीफा दें।

मैंने अपना इस्तीफा 13 अगस्त को ही दे दिया था।  पिछले महीने की 12 अगस्त को बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए थे।

तब बबीता ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि आज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर राजनीति में नई शुरुआत कर रही हूं। आप सबसे भी आह्वान करती हूं कि आप भी भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित महावीर फोगाट इससे पहले साल की शुरुआत में अजय चैटाला की जननायक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल चोटिल चल रहीं रेस्लर बबीता ने मैट से अभी दूरी बनाई हुई है। राजनीति में रहने के बावजूद वे कुश्ती खेलना जारी रखेंगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.