युवराज ने हार्दिक से कहा, विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करोगे

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 05:42:24 PM
Yuvraj said to Hardik, will do well in the World Cup

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम को 2011 में वनडे विश्व चैम्पियन बनाने के नायक रहे युवराज सिंह को उम्मीद है कि 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रही प्रतियोगिता में हरफनमौला हार्दिक पांड्या खास प्रदर्शन करेंगे। टेलीविजन शो पर महिला विरोधी टिप्पणियां करने के बाद निलंबन झेलने वाले हार्दिक ने शानदार वापसी की और इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Rawat Public School

युवराज को लगता है कि 50 ओवर के प्रारूप में हार्दिक की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भारत के लिए फायदेमंद होगी। इस वामहस्त बल्लेबाज ने कहा कि मैं कल उससे (हार्दिक) बात कर रहा था जहां मैंने उसे कहा कि तुम्हारे पास विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने का मौका है।

युवराज ने कहा कि जाहिर है, वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है वह कमाल का है और मैं उम्मीद करूंगा कि वह इस फार्म को विश्व कप तक जारी रखे। वह बीच-बीच में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है लेकिन जैसा कि मैंने कहा यह दबाव झेलने के बारे में है। विश्व कप से पहले मनीग्राम के प्रचार कार्यक्रम में पहुंचे युवराज ने कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 91 रन की पारी उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी थी। 

उन्होंने कहा कि वह ऐसी लय में है जैसा कोई बल्लेबाज चाहता है। मैं उसे अभ्यास मैचों से देख रहा हूं, वह गेंद को शानदार तरीके से प्रहार कर रहा है। मैंने उससे कहा है कि जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा है, उसके लिए विश्व कप शानदार होगा। कोलकाता के खिलाफ उसने 34 गेंद में 91 रन बनाए। आईपीएल में मेरे लिए शायद यह सबसे शानदार पारियों में से एक थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.