एयरटेल ने इंटरनेशनल लेवल पर पेश किए 3 रोमिंग प्लान, पैक 196 रुपए से शुरू

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 10:44:29 AM
Airtel has launched 3 roaming plans at the international level

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। जब से जियो ने एंट्री की है अन्य कंपनियों के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा खड़ी हो गई है। इसी के चलते अन्य टेलीकॉम कंपनियां सस्ते प्लान से अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है। हाल ही में एयरटेल ने नए रोमिंग प्लान पेश किए हैं। दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए इंटरनेशनल लेवल पर 3 नए प्लान लॉन्च किए है जिनमें ग्राहकों को लोकल कॉलिंग, इनकमिंग कॉल और विदेश से भारत कॉल करने की सुविधा उपलब्ध होगी। एयरटेल के ये रोमिंग प्लान अमेरिका, ब्रिटेन और चीन सहित कुल 20 देशों में लागू होंगे।

फ्लिपकार्ट ने लॉन्च की 2GUD वेबसाइट, सस्ते दाम पर पुराने सामानों को नया बनाकर देगी कंपनी

अब इन प्लान के बारे में बात करें तो इनमें 196, 296 और 446 रुपए वाले प्लान शामिल है। ये सारे वॉयस कॉल प्लान है। सबसे पहले 196 रुपए वाले प्लान की बात करते हैं। ग्राहकों को 196 रुपए में 20 मिनट की वॉयस कॉल सुविधा दी जाएगी। इस प्लान की वैधता 7 दिन की होगी। वहीं 296 रुपए वाले प्लान में ग्राहक 40 मिनट की बात कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की होगी। इसके अलावा यूजर्स को 446 रुपए वाले प्लान में 75 मिनट की वॉयस कॉल की सुविधा उपलब्ध होगी।

अमेजन का एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन 10.or D2 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 6,999 रुपए

446 रुपए वाले प्लान की वैधता 90 दिन यानि 3 महीने की होगी। बता दें कि इन सभी प्लान में वॉयस कॉल के अलावा अन्य किसी तरह की सुविधा के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इन पैक का इस्तेमाल संयुक्त अरब अमीरात, नेपाल, बांग्लादेश, सऊदी अरब, कतर, कुवैत, मलेशिया, सिगापुर, श्रीलंका, बहरीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग, फ्रांस, नीदरलैंड और थाईलैंड की यात्रा करने वाले ग्राहक कर सकते हैं।

सरकार ने वॉट्सएप पर फर्जी संदेश का स्रोत पकड़ने का समाधान पेश करने लिए कहा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.