ब्लोपुनक्त ने भारतीय टेलीविजन बाजार में प्रवेश के साथ पेश की 43 इंच टीवी

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 12:14:27 PM
blaupunkt introduced 43-inch TV with the entry into the Indian television market

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। जर्मनी की उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक्स कंपनी ब्लोपुनक्त ने भारतीय टेलीविजन बाजार में प्रवेश करते हुए एलईडी और स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने प्रबंध निदेशक एंडरेज सेबार्ट ने मंगलवार को भारतीय टेलीविजन बाजार में प्रवेश करने की घोषणा करते हुए कहा कि अभी ब्लोपुनक्त के टेलीविजन सिर्फ ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होंगे । उन्होंने बताया कि तीन सीरीज के टेलीविजन उतारे गए हैं जिनमें 4 के यूएचडी प्रीमियम सीरीज़ 43 इंच फ्लिपकार्ट पर 30, 999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगा।

सेवा गुणवत्ता मानकों पर खरा नहीं उतरने के लिए जियो- एयरटेल-वोडाफोन पर जुर्माना

4 के यूएचडी श्रृंखला में 49 इंच और 55 इंच भी उपलब्ध है, इस तरह इस श्रृंखला में 3 साइज उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि एचडी स्मार्ट साउंड सीरीज़ 32 इंच फ्लिपकार्ट पर 16, 999 रुपए में मिलेगा। फुल एचडी श्रृंखला में 43 इंच और 50 इंच भी उपलब्ध है। फैमिली सीरीज़ एचडी 32 इंच फ्लिपकार्ट पर 12, 999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगा । फैमिली सीरीज़ में फुल एचडी श्रृंखला में 43 इंच भी उपलब्ध है।

ओप्पो ने लॉन्च किया वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Oppo A7X, जानें कीमत और फीचर्स

उन्होंने कहा कि जर्मन ब्रांड से भारतीय ग्राहक निश्चित रूप से गुणवत्ता और मूल्य संबंधित अपेक्षाओं पर खरा उतरने की उम्मीद करता है। बाजार के रूझान, डाटा विश्लेषण और उपभोक्ताओं की टीवी देखने की आदत के तरीके सहित सभी जरूरतों का अध्ययन करने के बाद ही भारतीय ग्राहकों के लिए इन उत्पादों को विकसित किया गया है । एलईडी टीवी अपने नए फीचरों के बल पर गुणवत्ता के प्रति जागरूक ग्राहक के लिए एक स्टाइल स्टेटमेंट हो सकता है । - एजेंसी

Jio Phone 2 की चौथी सेल आज, इस स्टेप्स से खरीदना होगा आसान

अमेजन पर ग्रांड सेल में Huawei P20 Pro पर मिल रही है 10 हजार रुपए की छूट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.