सातवीं तिमाही में भी डाटाभवड टैबलेट बाजार में लगातार अव्वल

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 04:57:41 PM
सातवीं तिमाही में भी डाटाभवड टैबलेट  बाजार में लगातार अव्वल

नई दिल्ली। किफायती टैबलेट एवं स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी डाटाभवड पांच हजार रुपये से कम मूल्य के भारतीय टैबलेट बाजार में लगातार सातवीं तिमाही अव्वल बनी रही है, सीएमआर की आज जारी रिपोर्ट के अनुसार, चालू वर्ष की दूसरी तिमाही में डाटाभवड 26.7 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने में सफल रही। इसके बाद आईबॉल ने 15.8 प्रतिशत और सैमसंग ने 14.3 प्रतिशत बाजार हिस्सदारी पर कब्जा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पांच हजार रुपये से कम मूल्य के बैटलेट बाजार में डाटाभवड की हिस्सेदारी 65.5 प्रतिशत रही है और दूसरी तिमाही में इस वर्ग के उपकरण की टैबलेट बाजार में 39 प्रतिशत हिस्सेदारी रही है।

जानिए क्यों, अमेरिका के राष्ट्रीपति को नही होता आईफोन पर भरोसा

डाटाभवड के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनीत भसह तुली ने कहा कि कम्पनी के लिए लगातार सातवीं तिमाही भारत में किसी अन्य कम्पनी से अधिक टैबलेट बेचना एक रिकॉर्ड है। डाटाभवड बाजार का लीडर है और इसके डिवाइस के साथ फ्री इंटरनेट ब्राउभजग की सुविधा दी जाती है। कम्पनी भारत में टैबलेट और स्मार्टफोन बनाती है।

एप्पल की शुरुआत में इस मंदिर की है अहम भूमिका

उन्होंने कहा हमारे उत्पादों की जबरदस्त मांग इसका प्रमाण है कि हमने कीमत कम करने और बेहतर कनेक्टिविटी देने पर पूरा ध्यान दिया है। अन्य कम्पनियां अमीरों को कीमती टैबलेट बेचने में लगी हैं, जबकि हमारा मकसद पहली बार कम्प्यूटर खरीदने वाले आम भारतीयों को यह कम कीमत पर उपलब्ध कराना है। नोटबंदी और जीएसटी का थोड़ा असर जरूर पड़ा पर हम अपने ग्राहकों के आभारी हैं जिन्होंने बड़े उत्साह से हमारे उत्पाद लिए और हमें भारत में नंबर वन बनाए रखा।– एजेन्सी

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.