फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ नोकिया 3 एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट में होगा उपलब्ध

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 11:37:41 AM
Fingerprint sensor will be available in the Nokia 3 Android 8.0 ORIO update

टेक डेस्क। कुछ समय पहले खबर थी कि नोकिया 3 में एंड्रॉयड 7.1.2 अपडेट दिया जाएगा लेकिन अब इसमें सीधे एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट दिए जाने की सूचना है। नोकिया 3 को जल्दी ही एंड्रॉयड का लैटेस्ट अपडेट मिलने लगेगा। इस बात की पुष्टि HMD ग्लोबल ने की। नोकिया 8 में कुछ समय पहले से ही एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट दिया जा चुका है।

एयरसेल ने यूजर्स के लिए एंटीवायरस लाने के लिए Avast के साथ हाथ मिलाया, 30 रुपए होगी कीमत

खबरों के मुताबिक नोकिया 3 पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन है जिसे भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। नोकिया 3 को नोकिया 6 और नोकिया 5 के साथ पेश किया गया था। HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvokas ने ट्वीट करके इस जानकारी को साझा किया।

फेसबुक बच्चों के लिए लाया मैसेंजर किड्स, जिस पर माता पिता रख पाएंगे नजर

नोकिया 3 की रिटेल कीमत 9,499 रुपए है। यह ई-कॉमर्स साइट्स पर करीब 8,700 रुपए में उपलब्ध है। कम कीमत होने के बावजूद Nokia 3 प्रीमियम हैंडसेट दिखता है। इसमें Google Assistant दिया गया है जो आपकी दिन भर के कामों को आसान करने में आपकी मदद करेगा।

कंपनी ने कहा है कि इस फोन में कोई भी बेकार की एप नहीं दी जाएगी। यूजर एक्सपीरिएंस के मामले में यह काफी सिंपल होगा और इसमें सिक्योरिटी के लिए लगातार नए अपडेट्स मिलते रहेंगे। इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी 2.0, USB OTG, ब्लूटूथ, वाईफाई दिया गया है और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह स्मार्टफोन फाइल शेयरिंग के लिए एनएफसी सपोर्ट करता है. इसकी बैटरी 2,650mAh की है और यह 4GH LTE सपोर्ट करता है।

भारतीय अर्थव्यवस्था में सुधार हमारी उम्मीद से कम रहा : फिच

कारोबार की शुरुआत में ही सेंसेक्स में आई 121 अंक की गिरावट

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.