Honor 20i स्मार्टफोन के फीचर आए सामने, जानिए

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 11:59:31 AM
Honor 20i smartphone features come in front, know

इंटरनेट डेस्क। हॉनर कंपनी ने अपने स्मार्टफोन Honor 20i को लांच करने से पहले चीनी मार्केट में इस मोबाइल के लिए प्री आर्डर शुरू हो गए है। इस स्मार्टफोन को Vmall पर लिस्ट कर दिया है। इसके साथ ही इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में पता लग गया है। इस स्मार्टफोन के तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट है। हालांकि अभी इनकी कीमत के बारे में पता नहीं लगा है। लिस्टिंग के अनुसार Honor 20i में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, वाटरड्रॉप नॉच, तीन रियर कैमरे और फोन में जान फूंकने के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी है जो 10 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।


आपको बता दें ​कि Vmall वेबसाइट ने इस स्मार्टफोन की प्री आॅर्डर लेना शुरू कर दिया है। इस नए फोन को तीन कलर वेरिएंट में लिस्ट किया गया है- ग्रेडिएंट ब्लू, ग्रेडिएंट रेड और मैजिक नाइट ब्लैक। स्टोरेज के आधार पर इसे तीन 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में दिया जा सकता है। 


बताया जा रहा है कि इन तीनों वेरिएंट की कीमत का पर्दा 17 अप्रैल को आयोजित इवेंट में किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें वाटरड्रॉप नॉच, ट्रिपल एआई रियर कैमरा सेटअप, फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर और फोन के निचले हिस्से में बॉर्डर पतला है। इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 के साथ उतारा जा सकता है। इसकी बैटरी 3,400 एमएएच की होगी जो 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.