INDEPENDENCE DAY SPECIAL: टेक यूजर्स को 15 अगस्त के दिन मिलने वाली है ये बड़ी सौगात, टेक की दुनिया में होगा जबरदस्त धमाका

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 04:50:28 PM
INDEPENDENCE DAY SPECIAL: Tremendous explosion in tech world, tech users will get these big deal on 15 august

टेक डेस्क। पूरे देश में 72वें स्वतंत्रता दिवस का सेलिब्रेशन हो रहा है। भारत में यह प्रमुख त्योहारों में से एक हैं। इस मौके पर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जबरदस्त धूम है। एक तरफ जहां फ्लिपकार्ट, अमेजन और अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन सहित कई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है वहीं टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में कई नई सर्विस भी लॉन्च की जाने वाली है। इंडिपिडेंस डे पर टेक यूजर्स को बहुत कुछ नया मिलने वाला है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इसका फायदा उठा सकते है। तो आइए जानतें है कल यानि 15 अगस्त को यूजर्स को क्या सौगात मिलेगी।

जियो फोन में जारी होगा वॉट्सएप अपडेट- रिलायंस जियो 15 अगस्त से जियो फोन में वॉट्सएप की सुविधा उपलब्ध कराने जा रही है। 15 अगस्त से जियो फोन में WhatsApp के लिए अपडेट जारी किया जाएगा। उसके बाद जियो फोन यूजर्स भी वॉट्सएप का मजा ले सकते हैं। अब जियो फोन यूजर्स भी वॉट्सएप के जरिए ऐंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज़ को मैसेज भेज पाएंगे। इतना ही नहीं जियो फोन में यूजर्स वॉयस कमांड देकर वॉट्सएप एप को ऑपन कर सकते हैं।

बीएसएनएल ने 15 अगस्त पर पेश किया फ्रीडम ऑफर- सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 72वें स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर  यूजर्स के लिए 'फ्रीडम ऑफर’ पेश किया है। इसका सबसे बड़ा फायदा छोटे शहरों तथा कस्बों के उपभोक्ताओं को होगा। यह प्रीपेड मोबाइल ऑफर है। इसमें उपभोक्ताओं के लिए कम अवधि तथा कम मूल्य के साप्ताहिक एवं रोजाना इस्तेमाल के दो कॉम्बो स्पेशल टैरिफ वाउचर पैक उपलब्ध कराए जाएंगे। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा, एसएमएस और मनपसंद की रिंग बैक टोन भी फ्री में लगा सकते हैं। आपको बता दें कि बीएसएनएल के इस फ्रीडम ऑफर में मिलने वाले वाउचर का फायदा 10 अगस्त से लिया जा सकेगा। 

15 अगस्त से शुरू हो रहा है जियो GigaFiber का रजिस्ट्रेशन- 15 अगस्त से रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं। जियो की यह सर्विस अन्य ब्रॉडबैंड सेवाओं से सस्ती होगी। यूजर्स जियो की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर माय जियो एप से GigaFiber को बुक कर सकते हैं। सर्विस एक्टिवेट होने के बाद जियो सर्विस इंजीनियर घर आकर कनेक्शन को इंस्टॉल करेंगे। इसमें सेट-टॉप बॉक्स भी मिलेगा। GigaFiber सेट-टॉप बॉक्स के जरिए स्मार्ट टीवी से देशभर में HD वीडियो कॉल्स भी की जा सकेंगी। जियो Jio GigaTV में सेट-टॉप बॉक्स से हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस दी जाएगी। 

रिलायंस डिजिटल के साथ मनाएं Independence day- रिलायंस डिजिटल 11 से 15 अगस्त तक डिजिटल इंडिया सेल की आयोजित कर रहा है जिसमें टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स जैसे कई आइटम्स को बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। Independence डे के मौके पर कंपनी उपभोक्ताओं के लिए खास ऑफर्स लेकर आई है। रिलायंस डिजिटल की इस सेल का लाभ सभी रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर्स से भारत में कहीं भी उठा सकते हैं।

इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही छूट- डिजिटल इंडिया सेल के तहत 200 ब्रांड्स के 4000 से अधिक प्रोड्क्ट्स को शामिल किया गया है। इस सेल में एचडी एलईडी टीवी रेंज 10990 रुपए से शुरू है। लैपटॉप्स के साथ फ्रीबीज जैसे की आल-इन-वन प्रिंटर और साउंडबार, फ्रिज की कीमत 11490 रुपए से और वाशिंग मशीन 10490 रुपए में खरीद सकते हैं। इसी के साथ मोबाइल्स और एक्सेसरीज पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.