Jio Phone Monsoon Hungama Offer: 501 रुपए में खरीदें जियो फोन 2

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 11:26:22 AM
Jio Phone Monsoon Hungama Offer: Buy Jio phone for 501rs

टेक डेस्क। रिलायंस जियो ने इस बार अपनी सालाना मीटिंग (एजीएम) में धमाकेदार प्लान पेश किया है। एक बार फिर से जियो टेक जगत में अपना रूतबा कायम करने में लगी हुई है। बीते गुरूवार को रिलायंस जियो ने एजीएम में Jio Phone Monsoon Hungama Offer की घोषणा की। इसके अलावा एजीएम बैठक में जियो गीगाफाइबर, Jio Phone 2 और जियो गीगा टीवी समेत कई नए गैजेट्स लॉन्च किए। इस ऑफर में ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत नया जियो फोन खरीद सकते हैं। इस ऑफर की शुरुआत 21 जुलाई से होगी। 21 जुलाई से अगर आप जियो फोन खरीदना चाहते है तो आप अपना पुराना फीचर फोन देकर केवल 501 रुपए में नया Jio Phone खरीद सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कहा, 'हमने जियो फोन की प्रभावी कीमत 1,500 रुपए से घटाकर 501 रुपए कर दी है। उनका कहना था कि आज भी देश में करोड़ों ऐसे लोग है जो फीचर फोन इस्तेमाल कर रहे हैं और वे इंटरनेट क्रांति से बिल्कुल ही दूर हैं। इसलिए इस ऑफर के ज़रिए उन लोगों को इंटरनेट से जोड़ने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद जो फीचर फोन यूजर है वे भी इंटरनेट का इस्तेमाल करने में सक्षम होंगे। ग्राहक 21 जुलाई से अपने पुराने जियो फोन को देकर पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए नए जियो फोन को खरीद सकते हैं।

एक नजर डालें जियो फोन2 पर- इस फोन पर यूजर वॉट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब भी चला सकेंगे। इसमें 2.4 इंच की क्यूवीजीए (240x320 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई हैं। यह फोन काई ओएस पर रन करता है। 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। मेमोरी के लिए 512 एमबी रैम दी गई है साथ ही इसमें 4जीबी की इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वीओएलटीई, वीओवाईफाई, एनएफसी, जीपीएस, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो मौजूद है। नए जियो फोन में JioCinema, JioMusic, JioTV और JioXpressNews जैसे एप्स पहले से इंस्टॉल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.