जानिए क्यों, अमेरिका के राष्ट्रीपति को नही होता आईफोन पर भरोसा

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 04:13:00 PM
जानिए क्यों, अमेरिका के राष्ट्रीपति को नही होता आईफोन पर भरोसा

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी एप्पल ने कैलिफोर्निया में 10 वें एनविर्सेरी इवेंट पर आईफोन एक्स के साथ एप्पल आईफोन 8 और 8 प्लस भी लॉन्च किये है, जिसका इंतज़ार पूरी दुनिया कर रही थी, लेकिन बताया जा रहा है की अमेरिकी सरकार ही भरोसा नहीं करती है। 

एप्पल की शुरुआत में इस मंदिर की है अहम भूमिका


बताया जाता है की अमेरिका की सुरक्षा एजेंसियां देश के राष्ट्रकपति को आईफोन यूज करने की इजाजत नही देती है, बताया जाता है की यह मानती है की अमेरिका राष्ट्रेपति की सुरक्षा के हिसाब से आईफोन सुरक्षित नही है, बताया जा रहा है की आईफोन अमेरिकी अधिकारियों के सुरक्षा मानकों पर खरा नही उतरता है नहीं उतरता है, इसलिए उनको आईफोन यूज नही करने देते है बताया जाता है की एफबीआई और इंटेलिजेंस ऑफिसर ब्लैैकबेरी पर भरोसा करते है।

जल्द ही बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की यह हस्तियाँ नजर आ सकती है नये आईफोन 8 के साथ


बताया जाता है की अभी के राष्ट्रिपति डोनाल्डा ट्रम्पर और पूर्व राष्ट्रेपति बराक ओबामा दोनों को ब्लैाकबेरी फोन का उपयोग करना पड़ता है, बताया जाता है की एक बार एक समारोह में बराक ओबामा ने अपना दुख भी बताया था की इस महान पद पर होने के बाद भी हम दुनिया का सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन आईफोन यूज नही कर पाते है।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.