रिपोर्ट के अनुसार 19 जनवरी को लांच हो सकता है नोकिया 9

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 10:49:06 AM
Nokia 9 reportedly to launch on January 19 in china

HMD Global ने नोकिया मोबाइल ब्रांड के साथ एक साल पूरा कर लिया है और कंपनी ने इसी साल के शुरुआत में MWC में नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 के लांच के साथ ग्लोबल डेब्यू किया था। यह स्मार्टफोन्स जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध थे।  

लेकिन अब HMD Global नए नोकिया 9 को 19 जनवरी को लांच करने की तैयारी में है। इसके लांच से पहले ही हमें इसके बारे में कई रूमर्स सुनने को मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह डिवाइस बेजल-लैस डिवाइस होगा। 

पहले कई रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया था कि यह स्मार्टफोन साल के अंत तक लांच होगा लेकिन अब एक नई रिपोर्ट इस बात की ओर इशारा करती है कि यह फोन अगले महीने जनवरी में लांच होगा। एचएमडी ग्लोबल 19 जनवरी को चीन में एक प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहा है और MyDrivers की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी आधिकारिक रूप से नोकिया 9 की घोषणा कर सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी इसी इवेंट में सेकंड जनरेशन के नोकिया 8 को भी पेश करेगी। 

Asus ZenFone Live (ZB501KL) की कीमत में आई कटौती, अब इस दाम पर होगा उपलब्ध

दोनों डिवाइसेज चीनी बाजार में कस्टम सॉफ्टवेयर के साथ आ सकता हैं, जो कि Google Play सेवाएं दर्शाता है। नोकिया 9 का डिजाइन नोकिया 7 के समान हो सकता है जो कि यूनिबॉडी मेटल कंस्ट्रक्शन और ग्लास बैक के साथ है। हैंडसेट का बैक कवर भी कुछ दिनों पहले लीक हुआ था जिसमे ड्यूल रियर कैमरा सेटअप को एक LED फ़्लैश के साथ दिखाया गया है और रियर में फिंगगैरप्रिंट सेंसर के लिए भी जगह थी।

फेसबुक बच्चों के लिए लाया मैसेंजर किड्स, जिस पर माता पिता रख पाएंगे नजर

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नोकिया 9 5.5 इंच क्वैड HD डिस्प्ले और 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ हो सकता है। पिछले रूमर्स के अनुसार यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6जीबी रैम के साथ होगा और स्टोरेज वैरिएंट्स में 64जीबी और 128जीबी विकल्प मौजूद होंगे। डिवाइस IP67 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी होने का दावा किया गया है और इसमें 3.5mm ऑडियो जैक भी नहीं होगा। इसकी कीमत 3699 Yuan (लगभग 37,000 रुपए) और 128जीबी वैरिएंट की कीमत 4199 Yuan (लगभग 42,000 रुपए) हो सकती है। 

इंस्टाग्राम पर जल्दी ही पोस्ट को कर कर पाएंगे शेयर और GIF भी कर पाएंगे पोस्ट

कंपनी गैलेक्सी नोट 8 और एप्पल आईफोन एक्स के प्रतिद्वंदी के रूप में इस डिवाइस की पेशकश करेगी। लेकिन हमें डिवाइस के लांच तक इन्तजार करना होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.