इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और तीन रियर कैमरे वाला OnePlus 6T इस दिन होगा लॉन्च

Samachar Jagat | Thursday, 13 Sep 2018 08:30:01 AM
OnePlus 6T will be launched with In-display fingerprint sensor and three rear camera on this day

टेक डेस्क। OnePlus 6T की काफी समय से चर्चा हो रही है। कई बार इसके लीक्स सामने आए। इनके आदार पर कुछ फीचर्स के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है। OnePlus 6T के बारे में जो सबसे खास फीचर बताया जा रहा है वो यह है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। कंपनी ने इस फीचर के बारे में अब कंफर्म कर दिया है। बता दें कि वनप्लस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को स्क्रीन अनलॉक के नाम से प्रसारित करेगा। इन-डिस्प्ले फीचर के अलावा वनप्लस 6टी में फेस अनलॉक फीचर सहित और भी कई दमदार फीचर मिलेंगे। यह स्मार्टफोन 16 अक्टूबर तक लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत  $569 या Rs.41,400 हो सकती है। तो आइए जानते हैं और क्या होगा इसमें खास-

आज उठ सकता है एपल के बड़े और महंगे आईफोन से पर्दा

OnePlus 6T स्पेशिफिकेशन- इसमें 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसका रेजॉल्यूशन 1080 x 2280 pixels और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। डिस्प्ले पर अमोलेड स्क्रीन होगी। यह फोन एंड्रॉयड v8.0 पर काम करता है। इसके अलावा फोन में ऑक्टाकोर 2.8 GHz, Kryo 385 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन में पावर के लिए 3500 mAh की बैटरी दी जाएगी। मेमोरी की बात करें तो इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज उपलब्ध होगी।

ब्लोपुनक्त ने भारतीय टेलीविजन बाजार में प्रवेश के साथ पेश की 43 इंच टीवी

इसके अलावा यह 8GB RAM + 128GB storage, and 8GB RAM + 256GB में भी उपलब्ध होगा। कैमरे की बात करें तो OnePlus 6T में तीन रियर कैमरे हो सकते है। इनमें 20 एमपी प्राइमरी सेंसर, 12 एमपी सेकंडरी सेंसर और तीसरा TOF 3D कैमरा हो सकता है। वहीं फ्रंट में 24 एमपी का कैमरा दिया जाएगा। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा।

Jio Phone 2 की चौथी सेल आज, इस स्टेप्स से खरीदना होगा आसान

Xiaomi Poco F1 की तीसरी सेल आज, मिलेंगे ये ऑफर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.