रिलायंस जीओ फाइबर के उपभोक्ताओें को मिलेगा, साथ में फ्री लैंडलाइन कनेक्शन 

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 01:00:58 PM
Reliance GO fiber consumers will get free landline connection

इंटरनेट डेस्क। रिलायंस जीओ फाइबर का कमर्शियल रोल-आउट 5 सितम्बर को होने वाला है। कंपनी इस दिन अपने जीओ फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स की आधिकारिक कीमत का खुलासा करेगी। रिलायंस जीओ फाइबर में उपभोक्तओं को फ्री लैंडलाइन का एक्सेस भी दिया जा रहा है।


loading...

इस लैंडलाइन कनेक्शन से उपभोक्ता भारत में सभी मोबाइल और लैंडलाइन कनेक्शंस पर फ्री में कॉलिंग कर पाएंगे। फिलहाल, जीओ फाइबर की सेवा कुछ ही शहरों में टेस्टिंग के लिए उपलब्ध है। जिन यूजर्स के पास पहले से कनेक्शन है, वो लैंडलाइन कनेक्शन के लिए डलश्रपव ऐप से अप्लाई कर सकते हैं।

सबसे पहले माईजीओ ऐप ओपन करें और रिलायंस जीओ फाइवर डिवाइस कनेक्शन पर जाकर रिचार्ज पर टैप करें। इसमें सभी प्लान्स फ्री हैं और ऐसी रिपोर्ट्स हैं की जीओ फाइबर की सेवा दो महीने के लिए फ्री रहेगी। इसके बाद आपको जीओ फिक्सड वाइस का नोटिफिकेशन दिखेगा, जो की लैंडलाइन है। जीओ फिक्सड वाइस को एक्टिवेट करने के लिए इस नोटिफिकेशन पर टैप करें।

इसके बाद आपको आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी आएगा। ओटीपी को एंटर करने के बाद नियम व शर्तों को मानकर आगे बढ़ें। इसके बाद एक मेसेज आएगा, जिसमें लिखा होगा की पेमेंट सक्सेसफुल रही।यह फ्री रिचार्ज है और इसमें कोई पैसा नहीं लगता। जीओ फिक्सड वाइस लैंडलाइन नंबर आपको पहले से दिया गया है।

जीओ इसकी डिटेल्स आपको एसएमएस और ईमेल के जरिये भेजेगा। मैसेज में लिखा होगा की आपका लैंडलाइन कनेक्शन एक्टिवेट कर दिया गया है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.