Reliance Jio फ्री में दे रहा है यह बेहतरीन सर्विस, क्या आपने उठाया लाभ?

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 12:14:47 PM
 Reliance Jio is Offering free caller tune service

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। अभी तक आपने रिलायंस जियो की सस्ती सेवाओं का तो लाभ उठाया है लेकिन जियो की एक बेहतरीन सेवा है जिसे वह फ्री में उपलब्ध करा रही है। Reliance Jio आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नई-नई और आकर्षक सेवाएं पेश करती है। रिलायंस जियो की जिस फ्री सर्विस की हम बात कर रहे है उसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है। आज हम आपको उस सर्विस के बारे में बता रहे है ताकि उसका सभी यूजर्स लाभ उठा सकें।

तो बता दें कि अब आपको कॉलर ट्यून के पैसे नहीं देने होंगे। अगर आप जियो यूजर्स है तो आपको कॉलर ट्यून की सुविधा फ्री में दी जाएगी। भी तक आपको अपने फोन में कॉलर ट्यून लगाने का चार्ज देना पड़ता था लेकिन अब यह सुविधा रिलायंस जियो फ्री में दे रहा है। आप अपने मनपसंद गाने को मुफ्त में कॉलर ट्यून के लिए चुन सकते हैं।

इतना ही नहीं रिलायंस जियो की इस सर्विस में आप दिन में कई बार कॉलर ट्यून को बदल सकते हैं। उसका भी चार्ज नहीं लिया जाएगा। जियो की यह सुविधा लॉन्च के समय से ही है लेकिन जानकारी के अभाव में यूजर्स इसका लाभ नहीं ले पा रहे है।

इस सेवा का लाभ उठाने के लिए अपने फोन में प्ले स्टोर से Jio Music एप डाउनलोड करें। यहां पर आपको गानों की लिस्ट दिखाई देगी। अपनी मनपसंद गाना सलेक्ट करें। उस सॉन्ग को प्ले करेंगे तो आपको Set As Jio Tune नाम से एक ऑप्शन दिखेगा। ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद फिर से कन्फर्मेशन के लिए क्लिक करें। जैसे ही कॉलर ट्यून सेट होगी आपके फोन में मैसेज आ जाएगा। इस तरह आप किसी भी गानें को अपनी कॉलर ट्यून बना सकते हैं।

Xiaomi Redmi 5A  की फ्लैश सेल आज, 5 प्रतिशत डिस्काउंट में खरीदें यह स्मार्टफोन

ऑनलाइन शॉपिंग करने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.