13 मार्च से शुरू होगी रेडमी नोट 7 प्रो की बिक्री, इन फीचर्स की वजह से यूजर्स को है इस स्मार्टफोन की बेसब्री से इंतजार

Samachar Jagat | Sunday, 10 Mar 2019 10:58:41 AM
Sales of Radmi Note 7 Pro starts from March 13

इंटरनेट डेस्क। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ने रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन को फरवरी माह के अंत में भारतीय बाजार में लांच किया। जहां रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन की बिक्री 6 मार्च से शुरू हो चुकी है वहीं रेडमी नोट 7 प्रो की बिक्री 13 मार्च से शुरू होगी। आपको बता दें कि रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो दोनों ही स्मार्टफोन बेहतर हैं लेकिन फीचर्स के मामले में रेडमी नोट 7 प्रो ज्यादा बेहतर है। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसका फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। 

Xiaomi जल्द ही लांच करेगी अपना गेमिंग Black Shark 2 स्मार्टफोन, इस दिन होगा लांच

Radmi Note 7 Smartphone will be launched this day in India, online ticket sales started to be included in the event

रेडमी नोट 7 प्रो में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.3 इंच डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। रेडमी नोट 7 प्रो की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए और 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए रखी गई है। बेहतरीन फीचर्स के साथ 48 मेगापिक्सल का कैमरा होने के कारण इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू होने का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर रेडमी नोट 7 की बात करें तो इसमें भी गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन वाला 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है।

वीवो जल्द लांच करने वाला है अपना Vivo Y91i स्मार्टफोन, जानिए फीचर और कीमत

Radmi Note 7 and Radmi Note 7 Pro Smartphone Launched

इस स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे दिए गए है जिसमें से एक 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा एआई 13 मेगापिक्सल का है। अगर इसकी कीमत पर नजर डालें तो कंपनी ने इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए रखी है। 

Xiaomi लांच करेगी अपना Redmi 7 स्मार्टफोन, यह हो सकती है कीमत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.