सैमसंग ने प्रदर्शित किया चार कैमरे वाला पहला स्मार्टफोन, नवंबर में भारतीय बाजार में आने की उम्मीद

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 11:00:46 AM
Samsung announces the first smartphone with four cameras, expected to be in Indian market in November

कुआलालाम्पुर। आज के समय में जब भी लोग स्मार्टफोन खरीदते हैं तो सबसे पहले उसकी कैमरा क्वालिटी चैक करते हैं। फोन कितना भी अच्छा हो अगर उसकी कैमरा क्वालिटी खराब हो तो ऐसे फोन को कोई खरीदना पसंद नहीं करता है। दृश्य संचार से तेजी से बदलते विश्व में अर्थपूर्ण नवाचार की मांग को समझते हुए सैमसंग ने मध्यम प्रीमियम श्रेणी के फोन बाजार में उपस्थिति मजबूत करने के लिए बृहस्पतिवार को अपना नया गैलेक्सी ए9 स्मार्टफोन प्रदर्शित किया।

पर्यटन की दृष्टि से बेहद ही उत्कृष्ट राज्य है मध्य प्रदेश, विश्व पर्यटन दिवस पर मिले 10 राष्ट्रीय पुरस्कार

यह विश्व का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें चार कैमरे हैं। इसकी कीमत इसे बाजार में पेश करने से कुछ वक्त पहले ही जारी करने का अनुमान है। भारतीय बाजार में यह नवंबर में आ सकता है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सूचना प्रौद्योगिकी एवं मोबाइल संचार खंड) डी.जे.कोह ने कहा कि कंपनी गैलेक्सी ए9 के साथ स्मार्टफोन में नई कैमरा प्रौद्योगिकी की पेशकश से उत्साहित है।

अपनी अनोखी खासियत की वजह से पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बनेगा ये होटल

उन्होंने कहा, स्मार्टफोन नवोन्मेष को लेकर दुनिया में अग्रणी होने के नाते हम दृश्य संचार से तेजी से बदलते विश्व में अर्थपूर्ण नवाचार की मांग को समझते हैं। स्मार्टफोन कैमरा विकास में अपनी विरासत से आगे बढ़ हम अपने पूरे गैलेक्सी पोर्टफोलियो में नई पीढ़ी की प्रौद्योगिकी पेश कर रहे हैं। इससे अधिक उपभोक्ता अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का लाभ उठा सकेंगे।

( इस खबर में कुछ अंश एजेंसी से लिया गया है। )

व्हाट्सएप ने आरबीआई के दिशानिर्देश के तहत स्थानीय डाटा संग्रहण प्रणाली स्थापित की

अगर आप भी है अधिक इटेंलीजेंट तो हो जाएं अलर्ट, अधिक बुद्धिमान लोगों को नहीं मिलते रोमांटिक साथी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.