32,990 रुपए में सैमसंग ने लॉन्च किया डुअल फ्रंट कैमरा स्मार्टफोन Galaxy A8+ (2018)

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 08:44:43 AM
Samsung launches dual front camera smartphone for Rs 32,990 Galaxy A8 + (2018)

टेक डेस्क। आजकल चीनी स्मार्टफोन का बोलबाला है। उनको पीछे छोड़ने के लिए कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने नया स्मार्टफोन  Galaxy A8+ (2018) को फ्लैगशिप फीचर्स के साथ पेश किया है। इसकी खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन सैमसंग का पहला  डुअल फ्रंट कैमरा फोन है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 32,990 रुपए रखी है।

यह फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ है और इसमें वर्चुअल असिस्टेंट बिक्सबाई भी है। इसके अलावा फोन में इनफिनिटी डिस्प्ले वाले डिज़ाइन, वाटर और डस्ट-रेसिस्टेंट बॉडी से लैस है।  खबरों के मुताबिक 20 जनवरी से यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर उपलब्ध होगा।

वॉट्सएप में ग्रुप कॉल समेत आए ये नए फीचर्स

Galaxy A8+ फीचर्स- सैमसंग के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 इंच की इनफिनिटी फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है। मेमोरी देखे तो इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकता है।

जल्द भारत में दस्तक देगा वनप्लस 5T का नया वेरियंट

कैमरा- इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट कैमरा है। इसमें अपर्चर एफ/1. के साथ 8 मेगापिक्सल सेंसर और अपर्चर एफ/1.9 के साथ 16 मेगापिक्सल फिक्स्ड फोकस है। साथ ही 16 एमपी का रियर कैमरा भी है। इसके अलावा फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं स्मार्टफोन में कनैक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटुथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट दिए गए हैं।

धर्म निजी विषय है, लोगों को लामबंद करने का औजार नहीं: दलाई लामा 

राहुल गांधी अगले सप्ताह अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.