भारत में इस दिन लांच होंगे सैमसंग के ये दो दमदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 11:23:34 AM
Samsung's two strong smartphones will be launched this day in India, know feature

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। सैमंसग अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी ए70 को अगले हफ्ते भारत में लांच करेगा। तो वहीं गैलेक्सी ए80 को मई में लांच करेगा। कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत का ऐलान कर दिया है। कंपनी के एक ​वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को कहा कि कंपनी गैलेक्सी ए सीरीज साल 2019 में 400 करोड डॉलर यानि की 27,700 करोड रुपए के राजस्व का लक्ष्य रखा है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए80 स्मार्टफोन वैश्विक तौर पर 10 अप्रैल को लांच किया था। 

Loading...

Galaxy A70 के फीचर
यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई वन यूआई पर काम करता है। इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्पेल के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। जो कि 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम विकल्प के साथ आता है। इसके अलावा यह डुअल सिम सपोर्ट भी है। तो वहीं इसमें 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है। जिसको आप मैमोरी कॉर्ड की मदद से 512 जीबी तक बढा सकते है। 

कंपनी ने इसमें एक डेडीकेट स्लॉट दिया गया है। इसमें ​तीन रियर कैमरे का सेटअप दिया गया है। जिसमें एक 32 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके आलवा इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेसर भी दिया गया है। इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Galaxy A80 के फीचर

इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और फिंगरप्रिंट सेंसर लगाया गया है। इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टाकोर है और 8 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन में 128 जीबी की स्टोरेज क्षमता दी गई है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी इसे बहुत खास बनाती है, आपको बता दें कि इसमें रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल का 8 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा कैमरा 3डी है। वहीं इसके रियर कैमरों को ही सेल्फी की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है, जब आपको सेल्फी लेनी है तो बटन दबाने पर अपने आप तीनों कैमरे रोटेटिंग अंदाज में ऊपर की ओर आ जाएंगे और इससे आप आसानी से सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.