तो क्या बंद होने के कगार पर खडी है BSNL?

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 02:05:10 PM
So, what is BSNL standing on the verge of closure?

इंटरनेट डेस्क। जब से भारतीय टेलिकॉम बाजार में जियो आया है। तब से इस मार्केट में एक बडा बदलाव देखने को मिल रहा है। इससे कई टे​लीकॉम कंपनियों का मर्जर हुआ तो कई कंपनियां हमेशा के लिए बंद हो गई। तो वहीं इसके साथ ही अब खबर आ रही है कि BSNL भी बंद होने के कगार पर है। यदि मीडिया रिपोर्ट की माने तो BSNL इस समय घाटे मेें चल रही है। इसलिए जल्द ही इसे बंद किया जा सकता है। 


आपको बता दें कि टाइम्स आफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार BSNL इस समय घाटे में चल रही है। तो घाटे के चलते इस संबंध में सरकार ने भी BSNL से जवाब मांगा है। इसके साथ ही सरकार ने यहां तक कह दिया कि घाटे के कारण BSNL अपनी सेवा बंद कर दे या फिर कोई दूसरा रास्ता निकाले। 

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि हाल ही में टे​लीकॉम सेक्रेटरी अरूण सुंदरराजन की बीएसएनएल के बडे अधिकारियों के साथ बैठक हुई थी। इस बैठक में कंपनी की मौजूदा हालात पर बात हुई। बता दें कि बीएसएनएल को साल 2016—17 में लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और बैंडविथ जैसे कारोबार में 4,793 करोड रुपए का नुकसान हुआ है। जबकि साल 2017—18 की आर्थिक रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है। 

दरअसल, टाइम्स आफ इंडिया को कंपनी के एक प्रवक्ता ने अपने बयान दिए। बयान के अनुसार जियो के आने के बाद भी मार्केट में बहुत ही कंप्टीशन है। इसके अलावा कंपनी को अधिक उम्र के कर्मचारियों की वजह से भी नुकसान हा रहा है। क्योंकि इनकी बहुत ज्यादा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.