सोनी, वीडियोकॉन और सेनसुई जियो प्रिव्यू ऑफर में शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2016 03:22:37 PM
Sony, Videocon and Sansui offer includes live preview

नई दिल्ली। खुले बाजार में लांचिंग से पहले ही धूम मचाने वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 4जी सेवा रिलायंस जियो के प्रिव्यू ऑफर का लाभ अब सोनी, वीडियोकॉन और सेनसुई के 4जी स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहक भी उठा सकेंगे। 

कंपनी ने बताया कि इसके साथ ही अब जियो प्रिव्यू ऑफर 16 लीडिंग ब्रांडस् के साथ उपलब्ध होगा। इससे न सिर्फ डिजिटल इंडिया को बढ़ावा मिलेगा बल्कि लाखों ग्राहकों को 4जी तकनीक अपनाने और इस्तेमाल करने की प्रेरणा भी मिलेगी।

पिछले एक साल में भारत में लगे 37 मोबाइल कारखाने : प्रसाद

रिलायंस के सभी डिजिटल स्टोरों पर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। दूसरे स्टोर से फोन खरीदने वाले ग्राहक भी रिलायंस प्रिव्यू ऑफर की माँग कर सकते हैं। स्मार्टफोन खरीदते समय ही ग्राहकों को सिम के लिए अपना केवाईसी दस्तावेज जमा करना होगा। 

शेयर बाजार में कल सूचीबद्ध होगा RBL बैंक का शेयर

ऑफर में कंपनी अनलिमिटेड वीडियो और वॉयस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएम और अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा, 90 दिन के लिए दिया जा रहा है। साथ ही जियो प्ले, जियो ऑन डिमांड, जियो मनी, जियो मैग, जियो बीटस्, जियो एक्सप्रेस न्यूज, जियो ड्राइव और जियो सिक्योरिटी जैसे प्रीमियम एप्लीकेशनस भी उपलब्ध होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.