Google Maps में जुड़ रहे हैं खास फीचर, बस और ट्रेन यात्रियों को मिलेगी यातायात की लाइव जानकारी

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 11:33:11 AM
Special features are added in Google Maps bus and train passengers will get live traffic information

नई दिल्ली। सार्वजनिक परिवहन को लेकर लोगों में एक धारणा देखी जाती है कि यह लेट-लतीफ होते हैं। लोगों की इसी समस्या का निदान गूगल मैप्स ने किया है। देश के दस प्रमुख शहरों में गूगल मैप्स पर अब बस से लगने वाले यात्रा समय की जानकारी भी उपलब्ध होगी। इतना ही नहीं लोगों को भारतीय रेल की सटीक स्थिति की जानकारी भी गूगल मैप्स पर ही मिल जाएगी।

रिलायंस जियो ने क्रिकेट प्रेमियों को दिया खास तोहफा, अपने स्मार्टफोन पर मुफ्त में देख सकते हैं विश्व कप क्रिकेट मैच

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसी के साथ लोगों को ऑटोरिक्शा और अन्य सार्वजनिक परिवहन के विकल्प और सुझाव भी गूगल मैप्स पर उपलब्ध होंगे। इससे उपयोक्ताओं को सार्वजनिक परिवहन प्रणाली से अपनी यात्रा योजना बनाने में मदद मिलेगी। गूगल मैप्स के परियोजना प्रबंधक तायलाह हसबल्लाह ने कहा, गूगल में हम मैप्स के साथ ऐसे फीचर जोड़ने पर ध्यान लगा रहे हैं जिससे यात्रियों को अधिक प्रासंगिक, सटीक और भरोसेमंद अनुभव मिले। 

इस वजह से लगातार घट रही है मोबाइल यूजर्स की संख्या, ट्राई ने कहा चिंता की बात नहीं

हमें उम्मीद है कि यह नए फीचर उपयोक्ताओं के लिए मूल्यवान होंगे। इससे उपयोक्ताओं को अब दिल्ली, बेंगलुरू, मुंबई, हैदराबाद, पुणे, लखनऊ, चेन्नई, मैसूरु, कोयंबटूर और सूरत में बसों के यात्रा समय की लाइव जानकारी मिलेगी। -एजेंसी

​Tik Tok एप चैलेंज लें और जीतें विश्वकप 2019 में भारत के मैच देखने का मौका



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.