इन फीचर्स से लैस है वनप्लस 6 टी, 3 वेरियंट में होगा उपलब्ध

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 10:37:46 AM
These features are equipped with OnePlus 6T, 3Variants will be available in

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस-6 टी को भारत के साथ दुनिया भर में लान्च कर दिया हैं। कंपनी ने इसे 45999 रुपए की कीमत पर पेश किया है। स्मार्टफोन यूजर्स को इस फोन में क्या खास मिलेगा चलिए एक नजर डालते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर। 


भारत के 91 प्रतिशत नये कंप्यूटर पायरेटेड सॉफ्टवेयर पर चल रहे : माइक्रोसॉफ्ट गुरदीप सिंह

कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में यूजर्स को   6.41 इंच की स्क्रीन मिलेगी। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 9 ऑपरेटिग सिस्टम पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है और 3700 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

16 एमपी और 2एमपी डुअल रियर और 16 एमपी का फ्रंट कैमरा वाला यह स्मार्टफोन को तीन संस्करण में उतारा जा रहा है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम, 8 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम तथा आठ जीबी रैम और 256 जीबी रॉम शामिल है।

2019 में खरीदारी, वीडियो, गेम एप के उपयोक्ताओं में 60 प्रतिशत बढ़ोत्तरी की संभावना: मोमैजिक

स्मार्टफोन की कीमत पर नजर डाले तो  इन तीनों की कीमतें 37999 रुपए, 41999 रुपए और 45999 रुपए है। बताते चलें कि एक नवंबर से ये फोन ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन के साथ ही कंपनी की वेबसाइट और क्रोमा एवं रिलायंस डिजिटल के स्टोर पर उपलब्ध होंगे।

रिलायंस जियो ने सितंबर में 1.3 करोड़ ग्राहक जोड़े, एयरटेल-वोडा-आइडिया को नुकसान

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.