इन तरीको से बिना लॉगइन के यूट्यूब पर banned वीडियोज का ले मजा  

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 02:51:16 PM
These methods banned videos on YouTube without login to the fun

चाहें फिल्म का ट्रेलर हो या फिर कोई सॉन्ग यू-ट्यूब पर ऐसे सभी प्रकार के वीडियों को देखा जा सकता है। यूट्यूब पर लाखों की संख्या में यूजर्स वीडियों देखनें के लिए प्रतिदिन इसका इस्तेमाल करते है। कई वीडियोज तो ऐसे भी हैं, जो 18 साल से कम उम्र का व्यक्ति नहीं देख सकता है। ऐसी वीडियो को एक निश्चित उम्र के लोग ही देख सकते हैं।

इन वीडियोज में लवमेकिंग समेत दूसरे कई ऐसे वीडियोज को केवल 18 साल से ज्यादा के लोग ही देख सकते हैं। ऐसे में हम आपको ऐसे तरीके बतानें जा रहे है जिनकी मदद से आप इन बैनड् वीडियों को भी देख सकते है। तो आइए जानते है उन तरीकों के बारे में।

एचटीसी जल्द पेश कर सकता है एचटीसी10 बोल्ट स्मार्टफोन

- सबसे पहले यूजर को वीडियो के यूआरएल में थोड़ा बदलाव करना होगा। यूआरएल में मौजूद = को / के साथ बदल दे। ऐसा करते ही यूजर आसानी से बिना लॉगइन किए हुए ही वीडियो को देख पाएंगे।

- इसी के साथ ही यूजर को यूआरएल में भी बदलाव करना होगा। www. और यू-ट्यूब के बीच में 'nsfw' को एड कर दें। जैसे- www.nsfwyoutube.com/ बस इसके बाद आप प्रतिबंधित वीडियो को आसानी से देख सकते है।

रिलायंस नें पेश किया अपना चिलेक्स ऑल-इन-वन एंटरटेंनमेंट ऐप

- यूजर जिस भी प्रतिबंधित वीडियो को देखना चाहते हैं उसके यूआरएल में यू-ट्यूब से पहले 'pwn' लगा दें।

- इसमें भी यूजर को यूआरएल में बदलाव करना होगा। यूआरएल को एक बार इस तरीके से भी बदल कर देखें।  यू-ट्यूब के बाद रिपीट लिख दें। इससे यूजर बिना जीमेल पर लॉगइन किए हुए भी प्रतिबंधित वीडियो देख सकते हैं।

अब सेक्स के लिए नहीं होगी प्रीकॉशन की जरूरत... न सताएगा प्रेगनेंसी का डर

Read also: ब्रेकअप के बाद के वो 5 सवाल, जो हर लड़की पूछना चाहती है अपने एक्स से

क्या आप भी लिव-इन रिलेशनशिप में करते है ये गलती....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.