Xiaomi Mi 4th Anniversary Sale का कल आखिरी दिन, 4 रुपए में इस ट्रिक से बुक करें स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 10:40:52 AM
Tomorrow, on the last day of Xiaomi Mi 4th Anniversary Sale, Book smartphone with this trick

इंटरनेट डेस्क। जैसा कि हमने बताया था शाओमी की अपनी चौथी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है। मंगलवार से सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। अपनी चौथी एनिवर्सिरी पर Xiaomi Mi 4th Anniversary Sale का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल 10 से 12 जुलाई तक ही आयोजित की जाएगी जिसमें शाओमी के स्मार्टफोन से लेकर कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सस्ते दाम पर खरीदे जा सकते हैं। कल इस सेल का आखिरी दिन है। शाओमी के इस सेल में आप कई सारे ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में 4 रुपए में एलईडी स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। मगंलवार को लगी यह सेल काफी हिट हुई और केवल 4 सेकंड में ही 4 रुपए वाली सेल खत्म हो गई।

शाम 4 बजे चलेगी 4 रुपए वाली सेल- Mi.com पर 10 से 12 जुलाई के बीच शाम 4 बजे 4 रुपए वाली सेल का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल में रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी वाई2, 55 इंच मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4, मी बॉडी कंपोजिशन स्केल, रेडमी वाई 2 और मी बैंड 2 को खरीद सकते हैं।

इसके अलावा Mi Mix 2 और Mi Max 2 स्मार्टफोन पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। Mi Mix 2 27,999 रुपए में और 14,999 रुपए में Mi Max 2 खरीद सकते हैं। इसके अलावा एनिवर्सरी सेल में कंपनी के कुछ चुनिंदा मॉडल पर भी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। शाओमी ने एसबीआई, पेटीएम और मोबिक्विक से पार्टनरशिप की है। इसमें ट्रैवल बैकपैक 1,899 रुपए में, एमआई ईयरफोन 649 रुपए में, एमआई बैंड 2 1,599 रुपए में खरीदे जा सकते हैं।

एमआई एनिवर्सरी सेल में ग्राहक अगर एसबीआई क्रेडिट कार्ड से 7500 रुपए तक की शॉपिंग करते हैं तो उन्हें 500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर इसी तरह पेटीएम के जरिए 8,999 रुपए की शॉपिंग करते है तो भी  500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। साथ ही मोबिक्विक से खरीदारी करने पर 3000 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

ऐसे बुक करें 4 रुपए में स्मार्टफोन- अगर आप भी शाओमी की 4 रुपए वाली सेल का लाभ उठाना चाहते है तो अगर आपकी आईडी नहीं बनी हुई है तो सेल शुरू होने से 5 मिनट पहले एमआई.कॉम पर अपनी आईडी बना लें। इसके बाद अपनी प्रोफाइल में जाकर ई-मेल आईडी और डिफॉल्ट एड्रेस डाल लें। अब आप जिस कार्ड से पेमेंट करना है उसे अपनी प्रोफाइल में ऐड कर लें और साथ ही बुकिंग करते समय गूगल क्रोम के इनकॉग्निटो मोड का इस्तेमाल करें। इसे आप गूगल क्रोम ब्राउजर में दाहिनी ओर दिख रहे तीन डॉट पर क्लिक करें और New Incognito mode को ऑन करें। जिस कंप्यूटर से आप बुकिंग कर रहे है उसमें केवल एमआई डॉट कॉम को ही ऑपन करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.