इन एलियंस ने किया 6 साल की बच्ची का सालों तक यौन शोषण

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 04:58:48 PM
alien raped 6 year old

 एलियन्स धरती पर होते हैं? भूतिया बाते क्या सिर्फ कहानियों तक ही सीमित हैं? अगर हम कुछ लोगों के अनुभव को जानें, तो यही लगता है कि ये सब बातें दुनिया मौजूद हैं। हम इंसान भले ही एलियनों की मौजूदगी के बारे में ठोस तरीके से बोल नहीं पाते, पर लोगों के बुरे अनुभव चीख चीख कर एलियनों की मौजूदगी के बारे में बताते है। ऐसा ही कुछ भूतिया अफवाहों के बारे में भी है।

कितना रंगीन मिजाज है ये आदमी, अबतक 255 लड़कियां डेट कर चुका है 
अमेरिका की एक महिला अब 40 सालों की हो चुकी है। वहां उनका नाम सार्वजनिक किया जा चुका है। महिला की उम्र अब 40 वर्ष हो चुकी है और वो अमेरिका के इदाहो की रहने वाली हैं। उनका कहना है कि एलियनों ने कई बार उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया है। यही नहीं, उन्होंने उसका शारीरिक शोषण भी किया है, वो भी जब वो सिर्फ 6 साल की थी तब से।

महिला का दावा है कि उसने बुरे और अच्छे दोनों ही तरह के एलियंस और भूतों को अनुभव किया है। जब वो सिर्फ 6 साल की थी, तब पहली बार एक भूत ने उसे अपना शिकार बनाया था। मैं इस बारे में बात तो कर रही हूं, पर ऐसी वारदातों के शिकार लोग अपना मुंह नहीं खोलना चाहते। उन्हें बदनामी का डर रहता है।

महिलाओं को तलाक से बचाने के लिए यहां किया जाता है रेप

इस अमेरिकी महिला का दावा है कि अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के शैतान यहां मौजूद हैं। मुझे तो स्पेसशिप तक पर ले जाया गया था। मेरा हर तरह से शोषण हुआ। उन्होंने दावा किया कि उनके अलावा उनकी जुड़वा बहन के साथ भी ये सब हुआ, पर वो सामने आकर बोलना नहीं चाहती।

read more :

क्या देखी हैं आपने हिमाचल की ये कृत्रिम झीलें

इन रेलवे स्टेशनों पर मंडराता है भूतों का साया

संतान प्राप्ति के लिए घर की छत पर लगाएं सतरंगी पताका



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.