इस महिला ने चेहरे पर आयी दाढ़ी को बनाया फैशन ट्रेंड

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jan 2018 11:31:30 AM
This woman made a beard on the face Fashion trends

इंटरनेट डेस्क। अजीबोगरीब रहस्यों से भरी ये दुनिया में कुछ लोगों की हरकते, कारनामें आदि हमारें लिए बहुत ही चौंकाने वाली होती है। इस दुनिया में कई चीजे और इंसान आपको ऐसे मिलेंगे जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है। ऐसे ही वाशिंगटन के सीएटल में रहने वाली 33 वर्षीय लिटिल बीयर सिवाज उर्फ़ रेने अपने चेहरे पर आयी दाढ़ी के कारण पहले काफी परेशान रहती थीं। लेकिन अब उन्होंने इसे अपने लाइफ का फैशन ट्रेंड बना लिया है।

पिछले साल चीन में जन्म लेने वाले 1.7 करोड़ में से आधे बच्चे दूसरी संतान हैं

शुरुआत के दिनों में तो बीयर अपने चेहरे पर घने बाल आ जाने के कारण परेशान रहती थी, लेकिन अब उन्होंने इसे फैशन ट्रेंड ही बना लिया है। इसी के चलते अब काफी तादाद में लोग लिटिल बीयर की तरह दाढ़ी रखने लगे हैं।

2017 अब तक तीसरा सबसे गर्म साल रहा: नासा

कांटों के बिस्तर पर सोकर कर रहा प्रायश्चित ये बाबा

लिटिल बीयर ने बताया कि अपने चेहरे पर अवांछित बालों से छुटकारा पाने के लिए उसने शेविंग, वैक्सिंग और लेजर ट्रीटमेंट भी करवाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लेकिन अब वह इसे अपने लाइफ का एक फैशन का पार्ट बना लिया है। इसी के चलते हुए उसने ये फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है।

sourse google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.