घर में क्यों पहनते है इस परिवार के सदस्‍य हेलमेट!

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 10:28:39 AM
घर में क्यों पहनते है इस परिवार के सदस्‍य हेलमेट!

इन्टरनेट डेस्क। कई लोग अजीबोगरीब हरकते इसलिए करते हैं कि लोग उनको नोटिस करें। लेकिन कुछ लोग ऐसा मजबूरी की वजह से भी करते हैं। ऐसा ही परिवार अमेरिका में है। अमेरिका के टेक्सास शहर में रहने वाले गैरी गुटरेज का परिवार आस-पास के पड़ोसियों में कौतुहल का विषय बना हआ हैं। उसकी वजह से उस परिवार के सभी लोग घर में हेलमेट पहनते हैं। 

ऐसा नहीं कि वो कुछ समय के ही पहने। वह हमेशा हेलमेट पहन कर रहते हैं। पहली नजर में यह अजीब लगता हो लेकिन इसके पीछे का कारण सुनने के बाद हर किसी के दिल में उस परिवार के प्रति आदर का भाव उत्पन्न हो जाता हैं।

 

हेलमेट पहने की वजह उनका चार महीने का बेटा जोंस हैं। क्योंकि जोंस को ऐसी बीमारी है जिसके चलते उसका सिर सामान्य से अधिक बड़ा हो गया था। जोंस के पिता गैरी ने कई डॉक्टरर्स से सलाह ली। एक डॉक्टर ने उनसे कहा कि अगर बच्चा हेलमेट पहने तो कुछ फायदा हो सकता हैं। 

गैरी ने जोंस के भविष्य को देखते हुए सख्त फैसला लिया। इसलिए उसको हेलमेट पहना कर रखते हैं। बच्चे को अजीब ना लगे इसलिए परिवार के सभी सदस्य हेलमेट पहनते हैं। ऐसा करते हुए उनको करीब 8 महीने से ऊपर हो गए हैं। 

हाथ में अंडा रखकर तोड़ आधे मिनट में 29 केन, फिर भी अंडा रहा सलामत!

एक दरगाह ऐसी जहां मन्नत पूरी करने के लिए चढ़ाई जाती है शराब!

एक आइसक्रीम जो नहीं पिघलेगी अब जल्दी से!

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.