Joss Baker: एक दिन पहले तीन विकेट लेने वाले 20 साल के इस क्रिकेटर की हुई मौत, हर कोई है हैरान

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2024 12:17:46 PM
20 year old Joss Baker died

खेल डेस्क। क्रिकेट जगत के लिए आज एक दुखद खबर आई है। खबर ये है कि इंग्लैंड क्रिकेट के एक 20 साल के क्रिकेटर ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। इस युवा खिलाड़ी का नाम जॉस बेकर है।

आपको ये बात जानकर हैरान होगी कि इस क्रिकेटर ने अपनी मौत से एक दिन पहले 3 विकेट हासिल किए थे। हालांकि अभी इस संबंध में जानकारी नहीं मिली है कि इस क्रिकेट की मौत किस कारण से हुई है। जॉस बेकर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वॉरसेस्टरशायर के इस स्पिन गेंदबाज ने साल 2021 में मात्र 17 साल की उम्र में अपना पहला कांट्रैक्ट साइन किया था। 

वॉरसेस्टरशायर के चीफ एग्जीक्यूटिव एश्ले जाइल्स ने कही ये बात
वॉरसेस्टरशायर की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से इस क्रिकेटर की मौत की खबर दी गई है। वॉरसेस्टरशायर के चीफ एग्जीक्यूटिव एश्ले जाइल्स ने इस संबंध में बताया कि उसकी मौत से हम सब टूट गए हैं। उन्होंने कहा कि  हमारे लिए वह एक खिलाड़ी से कहीं ज्यादा था। 

स्पिन गेंदबाज जॉस बेकर का ऐसा रहा है क्रिकेट कॅरियर 
स्पिन गेंदबाज जॉस बेकर ने  22 प्रथम श्रेणी और 25 व्हाइट बॉल मैच खेले थे। वह इंग्लैंड के लिए अंडर-19 टीम का भी हिस्सा भी रह चुके थे। उन्होंने अपने प्रथम श्रेणी करियर में 43 विकेट हासिल किए थे। इसके साथ ही उन्होंने 411 रन भी बनाए थे। उन्होंने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट कॅरियर में 2 अर्धशतक भी लगाए थे। लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 24 विकेट झटके थे। 8 टी20 मैच में उन्होंने 3 विकेट झटके थे। 

PC: indiatv



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.