छह अप्रैल को लॉन्च होगी फेसलिफ्ट ऑडी ए3

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 11:21:18 AM
Audi a3 facelift launching on april 6

ऑडी ए3 का फेसलिफ्ट अवतार 6 अप्रैल को लॉन्च होगा। इसका मुकाबला मर्सिडीज़-बेंज सीएलए और स्कोडा सुपर्ब से होगा। कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, संभावना है कि इसकी कीमत 26 लाख से 33 लाख रूपए के बीच हो सकती है।

फेसलिफ्ट ऑडी ए3 का डिजायन पहले से ज्यादा शार्प और आकर्षक है। आगे की तरफ नई हैक्सागोनल ग्रिल और हैडलैंप्स दिए गए हैं। आगे वाला बम्पर भी नया है, इन में पतले एयर वेंट्स लगे हैं। साइड में 16 इंच के नए अलॉय व्हील और पीछे की तरफ नए डिजायन के टेल लैंप्स दिए गए हैं। केबिन में फ्रेमलेस रियर-व्यू मिरर, अपडेट मल्टीमीडिया इंटरफेस (एमएमआई) स्क्रीन और नया 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है।

फेसलिफ्ट ए3 में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन मिलेंगे। डीज़ल इंजन मौजूदा मॉडल से लिया गया है, इसकी पावर 143 पीएस और टॉर्क 320 एनएम है। पेट्रोल इंजन ए3 कैब्रियोलेट से लिया गया है, ए3 कैब्रियोलेट में 1.4 लीटर का टीएफएसआई पेट्रोल लगा है, जो 150 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देता है। मौजूदा पेट्रोल इंजन की तुलना में इस में 30 पीएस की कम पावर मिलती है लेकिन टॉर्क पहले जितना ही है। पेट्रोल इंजन में 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स मिलेगा, जबकि डीज़ल इंजन के साथ 6-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स मिलेगा।

source - cardekho.com 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.