महिन्द्रा अगले वित्त वर्ष में बाजार में उतारेगी दो नए मॉडल

Samachar Jagat | Monday, 17 Jul 2017 02:41:18 PM
Mahindra launches two new models in next financial year

न्यूयार्क। आटोमोबाइल क्षेत्र की प्रमुख कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के भारतीय यात्री वाहन बाजार में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाने के लिये दो नये मॉडल पर काम कर रही है जिनके अगले वित्त वर्ष के अंत तक बाजार में आने की उम्मीद है। 

कंपनी की अगले दो साल के दौरान एक नया इलैक्ट्रिक वाहन भी बाजार में उतारने की योजना है। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के यूवी100 से लेकर एक्सयूीव 500 कंपेक्ट यूटिलिटी वाहनों की बिक्री करती है। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के प्रबंध निदेशक पवन गोयनका ने कहा, हमारे दो उत्पाद अगले दो साल में आने वाले हैं। एक बहुउद्देशीय वाहन यू321 है। इसे यहां डेट्रायट में नये वैश्विक प्लेटफार्म पर विकसित किया गया है। यह इसी वित्त वर्ष में बाहर आ जायेगा। 

उन्होंने कहा कि उनका यह वाहन भारतीय बाजार में टोयोटा इन्नोवा और टाटा मोटर्स हेक्सा के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। दूसरा वाहन एस- 201 है, यह सांगयोंग प्लेटफार्म टिवोली पर आधारित होगा। यह अगले वित्त वर्ष में आ जायेगा। गोयनका ने कहा कि दोनों ही वाहनों को पहले भारत में जारी किया जायेगा और उसे बाद कंपनी दूसरे देशों में इन्हें जारी करेगी।

डैटसन रेडी गो 1.0 की प्री लाँच बुकिंग शुरू

इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद को प्रोत्साहित करे सरकार: महिंद्रा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.