अगर आपका भी इस बैंक में खाता है तो आज ही निपटा लें अपने जरूरी काम, नहीं तो...

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 11:06:05 AM
If you also have an account in this bank, then settle your essential work today, otherwise...

नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक के कुछ ग्राहकों को कल, 17 जुलाई को विशेष सेवाओं का उपयोग करने में समस्या का सामना करना पड़ेगा। दरअसल, देश के सबसे बड़े ऋणदाता की कुछ सेवाएं फिर से रखरखाव के अधीन हैं। हालांकि बैंक का कहना है कि इससे सभी ग्राहकों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इस बार सिर्फ एनआरआई सेवाएं प्रभावित होंगी। एसबीआई ने ट्वीट किया कि रखरखाव गतिविधि के कारण बैंक की एनआरआई सेवाएं 15 से 17 दिसंबर, 2020 के बीच मिस्ड कॉल और एसएमएस के माध्यम से संचालित नहीं होंगी।

वही एसबीआई ने ट्वीट कर ग्राहकों को हो रही परेशानी के लिए खेद जताया है. वहीं ग्राहकों को बैंक के दूसरे डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है। एसबीआई का कहना है कि ग्राहकों को निर्बाध बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के लिए सेवाओं को मजबूत करने के लिए रखरखाव का काम किया जा रहा है। आपको बता दें कि दिसंबर के पहले हफ्ते में योनो एसबीआई ऐप सर्विस ठप हो गई थी।


जिससे ग्राहकों को काफी परेशानी हुई। बैंक के ट्विटर हैंडल पर ग्राहकों की ओर से लगातार शिकायतें मिल रही थीं. बैंक ने कहा था कि सिस्टम में खराबी के कारण मोबाइल ऐप प्रभावित हुआ है। एसबीआई ने इससे पहले 22 नवंबर को अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड किया था। नतीजतन, बैंक ने पहले ही ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट का उपयोग करने में कुछ समस्याओं के बारे में सूचित कर दिया था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.