आईआरसीटीसी 18 सितंबर से भारत का पहला स्वदेशी क्रूज लाइनर लॉन्च करेगा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 09:03:18 AM
IRCTC to launch India's first indigenous cruise liner from September 18

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) 18 सितंबर से भारत का पहला स्वदेशी क्रूज लाइनर शुरू करेगा, जिसके लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट http://www.irctctourism.com पर बुकिंग की जा सकती है।

आईआरसीटीसी ने मेसर्स वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित कॉर्डेलिया क्रूज के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। लिमिटेड भारत में पहले स्वदेशी लक्जरी क्रूज के प्रचार और विपणन के लिए। यह जनता के लिए आईआरसीटीसी की पर्यटन सेवाओं की छत्रछाया में एक और अविश्वसनीय लक्जरी यात्रा की पेशकश है," रेलवे पीएसयू ने एक बयान में कहा। "कॉर्डेलिया क्रूज भारत का प्रीमियम क्रूज लाइनर है।


 
आईआरसीटीसी ने कहा कि जहाज पर सवार मेहमानों को गोवा, दीव, लक्षद्वीप, कोच्चि और श्रीलंका जैसे कुछ बेहतरीन भारतीय और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए नौकायन का अनुभव होगा। कॉर्डेलिया क्रूज 18 सितंबर से अपनी पहली यात्रा शुरू कर रहा है और अपने पहले चरण में मुंबई में अपने बेस के साथ भारतीय गंतव्यों से होकर गुजरेगा।

 आईआरसीटीसी स्टाइलिश, शानदार और सबसे महत्वपूर्ण, स्वाभाविक रूप से भारतीय अनुभवों के माध्यम से भारत में क्रूज संस्कृति को बढ़ावा देने और चलाने की इच्छा रखता है। यह भारतीयों के लिए एक क्रूज लाइनर है जिस तरह से भारतीयों को छुट्टी पसंद है।" .



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.