जॉन्सन्स बेबी ने नया कॉटनटच किया लॉन्च

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Sep 2020 05:30:05 PM
Johnson Baby launches new cotton touch

नयी दिल्ली। जॉन्सन्स बेबी ने नवोन्मेषी कॉटनटच रेंज लॉन्च किया जो नैचुरल कॉटन युक्त और नवजात शिशु की नाजुक और संवेदनशील त्वचा की देखभाल के लिए बेहद उपयुक्त है।

विशेष रूप से ई-कॉमर्स पर लॉन्च की गई, उत्पादों की नई रेंज में वॉश, लोशन, क्रीम और तेल शामिल हैं एवं उपभोक्ताओं के लिए मंगलवार से अमेज़न, फ्लिपकार्ट, बिग बास्केट, फस्र्टक्राइ तथा नाइका प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं।

जॉन्सन्स ने 125 साल की विरासत के आधार पर उन सबसे सुरक्षित उत्पादों को तैयार किया है जिन्हें माताओं ने अपने बच्चों के लिए पूरे विश्वास के साथ उपयोग किए हैं। इन अभूतपूर्व समय के दौरान यह अनूठा लॉन्च भरोसेमंद बेबी केयर ब्रांडिग इंडिया के विज्ञान पर आधारित प्रभावोत्पादक उत्पादों की बढèती मांग को दूर करने का प्रयास है। जॉन्सन्स ने भी भारतीय बाजार में कॉटनटच का स्वागत करने के लिए 7०० से अधिक इनफ्लूएंशियल्स का उपयोग किया है।

नया कॉटनटच रेंज, गहन अनुसंधान और विकास का परिणाम है। यह शिशु देखभाल उत्पादों में दुनिया का पहला ब्रैंड है जो नैचुरल कॉटन से बना है और जरा भी जलन पैदा नहीं करता है। नरम, अवशोषक और स्वाभाविक रूप से हाइपोएलर्जेनिक कॉटन कोमलता का असाधारण अनुभव प्रदान करता है।

जॉनसन एंड जॉनसन कंज्यूमर डिवीजन के वीपी मार्केटिग मनोज गाडगिल ने कहा,''हम जॉन्सन्स में सबसे लंबे समय तक सुरक्षित बेबी केयर उत्पादों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं और बच्चों के लिए सबसे अच्छा उपलब्ध कराने का ख्याल रखते हैं। हमने नवजात शिशु की त्वचा को समझने और उनकी ज़रूरतों को जानने के लिए दशकों तक शोध किया है और हमारे उत्पाद उनकी कोमलतापूर्ण देखभाल का ख्याल रखते हैं।

यही कारण है कि हम कॉटनटच रेंज पेश कर रहे हैं जो माताओं को उनके शिशुओं के लिए मखमली देखभाल का अहसास दिलाते हैं। हमने भारतीय बाजार में शिशु देखभाल की मांग में काफी वृद्धि देखी है, यहां तक कि लॉकडाउन चरण के दौरान और इन समय में सुरक्षा के उच्चतम मानक के लिए माताओं से मांग ने हमें इस उत्पाद को लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया है। हमें उम्मीद है कि हम ई-कॉमसã के जरिए संभावित रूप से असंख्य माताओं तक पहुंच सकेंगे और उनके शिशुओं की बेहतर देखभाल में मदद कर सकेंगे।'’ (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.