pm kisan yojana: 16वीं किस्त का लेना है फायदा तो 15 जनवरी से पहले करले आप भी ये काम, नहीं तो खाते में नहीं आएगा एक भी रुपया

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jan 2024 10:50:54 AM
pm kisan yojana: If you want to avail the benefit of 16th installment then do this work before 15th January, otherwise not even a single rupee will come into your account.

इंटरनेट डेस्क। केंद्र सरकार देश के किसानों के लिए कई तरफ  की योजना चलाती है और उनमे से ही एक है पीएम किसान सम्मान निधि योजना। इसमें किसानों को साल के 6 हजार रुपए तीन किस्ता में मिलते है। ऐसे में आपका नाम पीएम किसान सममान निधि स्कीम से लिंक है तो फिर अगली किस्त का फायदा लेने के लिए आपको बता रहे है की आपको क्या करना है। 

बता दें की अब तक 15 किस्ते आ चुकी है और योजना की अगली यानी 16वीं किस्त का इंतजार है। ऐसे में फायदा प्राप्त करने के लिए आपको ई-केवाईसी का काम करवाना होगा। जिसके बिना किस्त का पैसा नहीं आएगा। इसलिए जरूरी है कि आप फटाफट यह काम करवाले।

बता दें की ई केवाईसी करवाने की आखिरी तारीख भी तय की गई है। आखिरी तारीख से पहले यह काम नहीं करवाया तो फिर दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। ई-केवाईसी करवाने की आखिरी तारीख 15 जनवरी निर्धारित की गई है। अगर आपने ई-केवाईसी समय रहते नहीं करवाई तो फिर पेरशानी होगी।

pc- news18 hindi

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.