औरैया में दो लोगों की हत्या मामले में सपा एमएलसी समेत 11 पर मुकदमा दर्ज,

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 12:07:41 PM
11 arrested, including SP MLC, in murder case of two people in Auraiya,

औरैया, उत्तर प्रदेश के औरैया में दो लोगों की हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी(सपा) एमएलसी कमलेश पाठक एवं उनके दो भाईयों समेत 11 के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहाँ यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को औरैया के मोहल्ला नरायनपुर में मंदिर जमीन विवाद को लेकर चली गोली में एक पक्ष के दो लोगों की मृत्यु हो गयी थी।


इस मामले में नरायनपुर निवासी आशीष कुमार दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा है कि उसके मोहल्ले में पंचमुखी हनुमान का मंदिर है।

 मंदिर पर ब्रह्म नगर निवासी समाजवादी पार्टी (सपा) एमएलसी कमलेश पाठक, उसका भाई संतोष पाठक, रामू पाठक तथा उसका साला कुलदीप अवस्थी एवं विकल्प अवस्थी और भागवताचार्य राजेश शुक्ला कब्जा करना चाहते हैं। इस मामले कि वे लोग इसका विरोध करते थे।

 

उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में कहा है कि रविवार को लगभग 3:2० बजे आरोपी तथा एमएलसी कमलेश पाठक का सरकारी गनर, ड्राइवर छोटू व तीन अज्ञात व्यक्ति अपने-अपने हाथों में रिवॉलवर, राइफल व अन्य  हथियार लेकर मंदिर आये ,
 जहां पर उसकी बहन सुधा, अधिवक्ता भाई मंजुल चौबे, मंजुल के पिता शिवकुमार चौबे, बड़े भाई संजय चौबे व मोहल्ले के अन्य लोग पहले से मौजूद थे।

 विपक्षी लोगों ने उसके परिजनों पर असलाह तानते हुए धमकी दी कि इस मंदिर पर आना छोड़ दो। हम लोगों ने जब इसका बात का विरोध किया तो आरोपिया ने उसके परिजनों के ऊपर जान से मारने की नियत से सीधी फायरिग करना शुरू कर दी। फायरिग में उसका भाई मंजुल चौबे, संजय चौबे व बहिन सुधा को गोली लगी।


इस घटना में मंजुल चौबे तथा सुधा की गोली लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। संजय को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया। इस घटना में दो अन्य राहगीरों को भी गोली लगी है। कई अन्य घायल हुए हैं। घटना के बाद आरोपी अपने हाथों में असलहा लहराने लगे जिससे भगदड़ मच गयी।
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.