राजस्थान में कोरोना का कहर, पहली बार एक ही दिन ले ली इतने लोगों की जान

Samachar Jagat | Friday, 19 Jun 2020 08:55:24 AM
17 people died in one day due to corona virus

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस ने गुरुवार को जमकर कहर ढाया। इस वायरस ने पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड 17 मौतों की जान ली। राजस्थान में इससे पहले कोरोना वायरस के कारण 6 जून को सर्वाधिक 13 लोगों की मौत हुई थीं। 

गैंगस्टर ने पिस्तौल के बल पर नाबालिग के साथ किया ऐसा

प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को एक बार फिर से प्रदेश में तीन सौ से अधिक नए कोरोना मरीज पाए गए। गुरुवार को प्रदेश के 26 जिलों में कोरोना वायरस से संक्रमित 315 नए रोगी भी मिले। इसके साथ ही राजस्थान में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 13857 हो गई है। एक बार फिर से भरतपुर जिले में कोरोना का विस्फोट देखने को मिला। यहां पर सर्वाधिक 92  नए रोगी मिले। जबकि राजधानी जयपुर में भी 46 नए कोरोना मरीज मिले।  

मानवाधिकार सुरक्षा संगठन ने किया पुलिस अधिकारियों को सम्मानित

जबकि गुरुवार को पाली से 33, जोधपुर से 29, सीकर से 14, सिरोही से 11 और अलवर व झुंझुनूं से 10-10 नए मरीज मिले। इनके अलावा बाड़मेर, दौसा से सात -सात, बीकानेर, जालौर से छह-छह, झालावाड़, अजमेर से पांच-पांच, चूरू, नागौर, उदयपुर, डूंगरपुर से चार-चार, भीलवाड़ा, कोटा से तीन-तीन, सवाई माधोपुर, राजसमंद, बांसवाड़ा, टोंक से दो-दो और धौलपुर, गंगानगर से एक-एक नया कोरोना मरीज मिला है। जबकि दो मरीज अन्य राज्यों के हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.